Thursday, October 28, 2021

अखिलेश बाबू, आप से न हो पाएगा- पप्पू यादव ने मारा सपा नेता को ताना

Must read


उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान कई जिलों में हिंसा और झड़प की खबरें-तस्वीरें सामने आईं। इन घटनाओं को लेकर जहां सपा प्रमुख अखिलेश यादव योगी सरकार पर हमलावर हैं। तो इसी बीच, जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने एक ट्वीट के जरिए सपा प्रमुख को ताना मारा है। उन्होंने लिखा, ” बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष!”

उन्होंने आगे लिखा, “इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो बीजेपी वालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो! जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं।”

बता दें, अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कुछ लोग कथित तौर पर सपा कार्यकर्ता की साड़ी खींचते नजर आ रहे थे। यह वीडियो लखीमपुर खीरी जिले में पसगवां ब्लॉक का बताया जा रहा है। इसको लेकर सपा प्रत्याशी रितु सिंह ने आरोप लगाया कि जब वह नामांकन पत्र दाखिल करने जा रही थीं तो रास्ते में मौजूद बीजेपी विधायक लोकेंद्र के कार्यकर्ताओं ने उनकी प्रस्तावक अनिता यादव के साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए।

वीडियो शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा था, “सत्ता के भूखे, चुनाव जीतने के लिए नारी का अपमान, योगी के गुंडे।” पप्पू यादव ने इसी ट्वीट को लेकर सपा प्रमुख को ताना मारा था।

वहीं समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजीव राय ने पप्पू यादव के अखिलेश यादव पर तंज को लेकर उन्हें जबाव दिया है। उन्होंने लिखा, “पप्पू जी आपके संघर्षों का हम सम्मान करते है, लेकिन अभी जरूरत है आपको बिहार में अपने अस्तित्व को बचाने और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने का… पहले बिहार में अपने पैरों पर खड़ा होइए। समाजवादी ऐसे ढोंगियों को औकात भी बताएंगे और सरकार भी बनाएंगे।”



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई






Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article