Thursday, October 28, 2021

आधे से भी कम दाम में मिल रहे हैं सेकेंड हैंड लैपटॉप, जानें कंडिशन

Must read

आधे से भी कम दाम में मिल रहे हैं सेकेंड हैंड लैपटॉप, जानें कंडिशन

Refurbished Laptops India : लैपटॉप और कंप्यूटर की अहमियत को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता है और कोरोना संक्रमण के दस्तक देने के बाद इसकी अहमियत और अधिक बढ़ गई है। बाजार में वैसे तो ढेरों लैपटॉप मौजूद हैं, लेकिन आज हम आपको इंटेल आई 5 प्रोसेसर के साथ आने वाले लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे हैं। यह लैपटॉप ईकॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर मिलते हैं और अमेजन इन्हें Renewed कंडिशन में बेचते हैं। यह एक प्रकार की रिफर्बिश्ड लैपटॉप है।

Lenovo का लैपटॉप

अमेजन पर Lenovo Intel Core i5 3320M Thinkpad T430 लैपटॉप Renewed कंडिशन में मिल रहा है। इसमें 14 इंट की स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1366×768 पिक्सल है। इसमें इंटेल कोर आई 5 प्रोसेसर मिलता है। साथ ही इसमें 8 जीबी रैम और 500 जीबी एचडीडी स्टोरेज मिलती है।

Lenovo का यह लैपटॉप विंडोज 10 पर काम करता है। अमेजन पर renewed laptop की कीमत 29970 रुपये है, जबकि अमेजन पर ही इसकी पुरानी एमआरपी दिखाई है, जो 80 हजार रुपये है। अमेजन पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस लैपटॉप पर कुछ स्क्रैच या निशान हो सकते हैं। साध ही इसमें 6 महीने का वारंटी मिलती है।

Dell का लैपटॉप

Dell Latitude E5420 को रिफर्बिश्ड कंडिशन में अमेजन से खरीदा जा सकता है। इसमें 14 इंच का स्क्रीन दिया गया है। साथ ही यह लैपटॉप इंटेल आई कोर 5 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 4 जीबी रैम मिलती है। यह लैपटॉप 320 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसमें इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स और विंडोज 7 प्रो दिया गया है। इसकी कीमत 28999 रुपये है, हालांकि इसकी पुरानी कीमत 1 लाख रुपये से अधिक है। अमेजन पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस पर कुछ स्क्रैच या निशान हो सकते हैं। इस लैपटॉप पर सेलर द्वारा 6 महीने का वारंटी दी जा रही है।

HP का लैपटॉप

HP ProBook 430 G3 में 13.3 इंच की स्क्रीन दी गई है। यह लैपटॉप Core I5 6th Gen पर काम करता है। इसमें 8 जीबी रैम, 256 जीबी एसएसडी स्टोरेज है। यह लैपटॉप विंडोज 10, एमएस ऑफिस, इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स दिया गया है। अमेजन पर दी गई जानकारी के मुताबिक, पर कुछ स्क्रैच हो सकते हैं और सेलर द्वारा इस पर 6 महीने की वारंटी उपलब्ध कराई जा रही है।

सलाह: किसी भी रिफर्बिश्ड लैपटॉप या अन्य डिवाइस को खरीदने से पहले उसके बारे में दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ लें। पूरी तरह निश्चिंत होने के बाद ही अमेजन पर इन लैपटॉप को ऑर्डर करें। साथ ही रिटर्न पॉलिसी आदि पर ध्यान दें।




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article