Thursday, October 28, 2021

आ गया दुनिया की सबसे बड़ी बैटरी वाला फोन!, जानें स्पेसिफिकेशन

Must read

आ गया दुनिया की सबसे बड़ी बैटरी वाला फोन!, जानें स्पेसिफिकेशन

मोबाइल बाजार में अच्छा और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन हर कोई खरीदना चाहते है, जिसमें 5000mAh या 7000mAh बैटरी के साथ भारत में फोन मिल जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी 13,200 mAh की बैटरी कैपिसिटी वाले फोन के बारे में सुना है।

Ulefone Power Armor 13 नाम के फोन को चीन में लॉन्च किया गया है, जो 13200mAh की बैटरी कैपिसिटी के साथ आता है। साथ ही यह फोन रग्ड फोन है, गिरने से जल्दी टूटता नहीं है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, यह दुनिया का पहला रग्ड फोन है जो इतनी अधिक बैटरी कैपिसिटी के साथ आता है। यह फोन मुख्यतः इंडस्ट्रियल कामों में इस्तेमाल होते हैं।

Ulefone Power Armor 13 के स्पेसिफिकेशन

Ulefone Power Armor 13 स्मार्टफोन में 6.81 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। यह फोन हेलियो जी 95 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 8 जीबी रैम , 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। साथ ही इसमें 1 टीबी तक का एसडी कार्ड लगा सकते हैं। हालांकि अभी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Ulefone Power Armor 13 का कैमरा सेटअप

Ulefone Power Armor 13 में हाई क्वालिटी की फोटो क्लिक करने के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो बैक पैनल पर मौजूद है। साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है, जो वाइड एंगल लेंस है। इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है, जो छोटी वस्तुओं को कैप्चर करने में मदद करता है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल कैमरा एक और कैमरा दिया है, जो ऑनबोर्ड पर मौजूद है। इस कैमरे की मदद से 4K (4 हजार रेजोल्यूशन) की इमेज क्लिक की जा सकती है।

यह फोन 5G और एंड्रॉयड 11 पर काम करता है। इसमें सिंपल यूजर इंटरफेस और सुरक्षा के मद्देजनर कुछ फीचर दिए गए हैं। इसमें इंफ्रारेड सेंसर, जिसे ऑन करके ऑब्जेक्ट से फोन की दूसरी मांपी जा सकती है। एनएफसी का यह फीचर पेमेंट एप को भी सपोर्ट करता है। कंपनी ने इस फोन की घोषणा ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से की है। हालांकि इसे भारत समेत दूसरे देशों में कब लॉन्च किया जाएगा, उसकी जानकारी नहीं दी गई है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article