Sunday, October 24, 2021

आ रहे हैं ये लेटेस्ट फीचर वाले फोन

Must read

आ रहे हैं ये लेटेस्ट फीचर वाले फोन

Upcoming phone in may 2021: भारत में ढेरों एंड्रॉयड स्मार्टफोन मौजूद हैं लेकिन अगर आपको एक अच्छा और नया फोन खोजने में परेशानी आ रही है, तो आप बाजार में आने वाले नए स्मार्टफोन का भी इंतजार कर सकते हैं, जो इस महीने लॉन्च होने जा रहे हैं। दरअसल, भारत में बीते सप्ताह रेडमी नोट 10 एस लॉन्च हुआ था और अब इस सप्ताह पोको का 5जी स्मार्टफोन और इनफिनिक्स का नया स्मार्टफोन लॉन्च होगा। इसके अलावा भी भारत में और फोन लॉन्च हो सकते हैं। आइये जानते हैं इनके बारे में।

इतना ही नहीं भारत में कोरोना संक्रमण के कारण कुछ कंपनियों ने अपनी लॉन्चिंग को भी रद्द कर दिया है, जिसमें रियलमी, वीवो, पोको, माइक्रोमैक्स, पोको और असुस जैसे ब्रांड शामिल है। दरअसल, भारत में कोरोना संक्रमण अपने पैर पसार रहा है और इससे बचाव के चलते इस महीने की शुरुआत में लॉन्च होने वाले लॉन्च इवेंट को रद्द कर दिया था, जिसमें सबसे पहला नाम रियलमी था। आइये जानते हैं इस महीने लॉन्च होने वाले फोन के बारे में।

Poco M3 Pro 5G specifications

पोको एम 3 प्रो 5जी वर्जन ग्लोबल इवेंट में लॉन्च होगा, जो 19 मई को है। लेकिन ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेसन सामने आ गए हैं। Poco M3 Pro 5G के बारे में जानकारी ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने साझा की है। Poco M3 Pro 5G में 6.5 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90hz होगा। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी और 18 वाट का फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा।

Infinix Hot 10S specifications

इनफिनिक्स हॉट 10एस को लेकर कंपनी पहले ही जानकारी दे चुकी है कि वह 20 मई को इस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। लॉन्चिंग से पहले फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन का पेज लाइव हो गया है, जिससे इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ फीचर्स की जानकारी मिलती है। इस फोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल होगा। साथ ही सेल्फी कैमरे के लिए नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग के मुताबिक, इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी। इस फोन में 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले होगा, जो एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आएगी।

असुस जेनफोन 8 सीरीज

Asus ZenFone 8, ZenFone 8 Flip को बीते सप्ताह ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका है और कोविड के कारण यह भारत में लॉन्च नहीं हो पाया है लेकिन अब नई जानकारी सामने आई है कि Asus ZenFone 8Z, ZenFone 8Z Flip नाम से लॉन्च किया जाएगा। Google Play supported devices listing (via GSMArena) में जेनफोन 8 सीरीज के स्मार्टफोन मॉडल नंबर और नाम अलग नजर आए हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से नाम और लॉन्चिंग की तारीख का ऐलान नहीं किया है लेकिन इस फोन को इस महीने के आखिर में या जून की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article