Sunday, October 24, 2021

इस दिन से शुरू होगा प्री रजिस्ट्रेशन

Must read

इस दिन से शुरू होगा प्री रजिस्ट्रेशन

दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टोन (Krafton) ने शुक्रवार को घोषणा कर दी है कि बहु प्रतीक्षित मोबाइल गेम Battlegrounds Mobile India के लिए 18 मई से प्री रजिस्ट्रेशन की शुरुआत होने जा रही है। Battlegrounds Mobile India भारत में पबजी का नया अवतार है, जिसे बीते साल भारत में प्रतिबंधित कर दिया था।

गूगल प्ले स्टोर पर 18 मई से इस गेम के लिए प्री रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया की शुरुआत हो जाएगी। हालांकि आगे इसे कब लॉन्च किया जाएगा, उसके बारे में अब तक कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। साथ ही इस बात की भी जानकारी नहीं है कि यह गेम आईओएस यूजर्स के लिए कब जारी किया जाएगा।

कंपनी ने बुधवार को बताया है कि प्री रजिस्ट्रेशन करने वाले यूजर्स के लिए कुछ खास रिवॉर्ड उपलब्ध रहेंगे, जिन्हें वे आगे चलकर इस्तेमाल कर सकेंगे। इस rewards को खासतौर से भारतीय प्लेयर्स के लिए तैयार किया गया है, हालांकि ये क्या होंगे, उसके बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

कैसे कर सकते हैं प्री रजिस्ट्रेशन

पबजी प्रेमी जो Battlegrounds Mobile India के लिए रजिस्ट्रेशन कराना चाहते हैं, उन्हें सिर्फ गूगल प्लेस्टोर पर जाना होगा, जो एंड्रॉयड फोन में मौजूद है। इसके बाद Battlegrounds Mobile India नाम सर्च करने के बाद प्री रजिस्ट्रेशन कराने का विकल्प नजर आएगा, उस पर क्लिक कर दें।

पबजी की तरह आदत नहीं लगने देगी कंपनी

PubG मोबाइल गेम की तरह ये Battlegrounds Mobile India भी एंड्रॉयड यूजर्स के लिए मुफ्त में उपलब्ध होगा। हालांकि 18 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए अलग तरह की रुकावटे होंगे, जो इन्हें इसकी आदत लगने से बचाने में मददगार साबित होगा। मिसाल के तौर पर जिनकी उम्र 18 साल से कम होगी, वह एक दिन में एक सीमित समय तक ही इस गेम को खेल सकेंगे।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article