Wednesday, October 20, 2021

कभी दर-दर भटकते थे ‘कपिल शर्मा शो’ के अली असगर, होटलों में भी करना पड़ा था काम

Must read


कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के सभी किरदारों ने घर-घर में अपनी खूब पहचान बनाई है। शो में ‘नानी’ का रोल प्ले करने वाले एक्टर अली असगर आज टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन गए हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग और अंदाज फैन्स को खासी पसंद आती है। हालांकि आज अली असगर जिस मुकाम पर हैं, उसके लिए उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी। साल 1987 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले शो ‘एक दो तीन’ से अली असगर ने एक्टिंग में दुनिया में अपना कदम रखा था।

लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें काम न मिलने के कारण दर-दर भटकना पड़ा था। 2000 में ‘कहानी घर-घर की’ शो ने अली असगर की जिंदगी ही बदल दी। 25 जुलाई 1966 में जन्में अली असगर को शुरुआत से ही एक्टिंग में दिलचस्पी थी। लेकिन बावजूद इसके उन्होंने होटल मैनेजमेंट में डिग्री हासिल की। इसके बाद उन्होंने कई सालों तक होटलों में काम किया।

10 साल तक किया था अली असगर ने होटलों में काम: होटल मैनेजमेंट की डिग्री हासिल करने के बाद अली असगर को विदेश में नौकरी मिल गई थी। जहां पर उन्होंने अलग-अलग होटलों में 10 सालों तक शेफ का काम किया। लेकिन एक्टिंग में दिलचस्पी के कारण उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी और वापस मुंबई का रुख कर लिया।

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो से बदल गई थी एक्टर की जिंदगी: साल 2013 में एक्टर अली असगर को ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ‘ ऑफर हुआ था। यह शो उनकी जिंदगी में मील का पत्थर साबित हुआ। इस शो में उनका द्वारा निभाया गया ‘दादी’ का किरदार काफी फेमस हुआ था।

हर एपिसोड के लेते हैं लाखों रुपये: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर अली असगर द कपिल शर्मा शो में काम करने के लिए एक एपिसोड के 5-7 लाख रुपये लेते थे। हालांकिं, बाद के दिनों में अली असगर ने शो को छोड़ दिया था। लेकिन आज वह अपने परिवार के साथ लग्जरी जिंदगी जीते हैं।

असल जिंदगी में अली असगर शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चें भी हैं। उनकी पत्नी का नाम सिद्दीका असगर है। बेटे का नाम नुयान और बेटी का नाम अदा है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article