Monday, October 18, 2021

कम दाम में मिल रहा है सैमसंग का ये फोन, जानें क्यों

Must read

कम दाम में मिल रहा है सैमसंग का ये फोन, जानें क्यों

Refurbished samsung galaxy S21 plus 5G : सैमसंग ने अपनी SAMSUNG GALAXY S21 सीरीज से इस साल पर्दा उठाया था। इस सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए थे, जिनमें से एक SAMSUNG GALAXY S21 Plus है। सैमसंग का यह फोन प्रीमियम सेगमेंट का फोन है। इस फोन की ईकॉमर्स साइट अमेजन पर कीमत 71,999 रुपये है, जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटनरल स्टोरेज मिलती है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सैमसंग के इस फोन को रिफर्बिश्ड कंडिशन कम दाम में खरीद सकते हैं। यह फोन कैशिफाई नामक वेबसाइट पर लिस्टेड है, जहां से इसे सिर्फ 59,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे कंपनी ने REFURBISHED SUPERB कंडिशन का फोन बताया है और इस पर 6 महीने की वारंटी मिलती है।

SAMSUNG GALAXY S21 PLUS 5G के स्पेसिफिकेशन

SAMSUNG GALAXY S21 PLUS 5G में 6.7 इंच का डाइनैमिक एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो फुलएचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आता है, जो 2400 X 1080 पिक्सल है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरजे मिलती है। इसमें डुअल सिम सपोर्ट है और दोनों ही 5जी को सपोर्ट करते हैं। यह फोन सैमसंग की इनहाउस चिपसेट Exynos 2100 octa core पर काम करती है।

SAMSUNG GALAXY S21 PLUS 5G की बैटरी और अन्य फीचर्स

सैमसंग के इस फोन में 4800mAh की बैटरी दी गई है और यह फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। इस फोन में कई अच्छे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

SAMSUNG GALAXY S21 PLUS 5G का कैमरा सेटअप

सैमसंग के इस फोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का कैमरा है, जबकि दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है, जो 12 मेगापिक्सल के साथ आता है। तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का डुअल पिक्सल है । इसमें 10 मेगापिक्सल का डुअल पिक्सल कैमरा दिया गया है।

सलाह: किसी भी सेकेंड हैंड या रिफर्बिश्ड फोन को खरीदने से पहले उसके बारे में दी गई जानकारी को अच्छे से पढ़ लें। इतना ही नहीं इस मिलने वाली वारंटी की शर्तों को ध्यान से देख लें। हालांकि कैशिफाई स्मार्टफोन को एक टेस्टिंग स्टेज पर टेस्ट करके ही बेचती है और यह OLX से अलग वेबसाइट है। हालांकि इस फोन के बारे में ज्यादा जानने के लिए आपको वेबसाइट के कस्टमर केयर और ईमेल आईडी पर ईमेल करके भी देख सकते हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article