Monday, October 18, 2021

काफी सस्ता मिल रहा है सैमसंग का ये फोन

Must read

काफी सस्ता मिल रहा है सैमसंग का ये फोन

सैमसंग के फोन में आपने अब तक कई स्मार्टफोन देखे होंगे, जिनमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा और स्क्रीन पर लिखने वाला पेन भी मिलता है। लेकिन सैमसंग अपने कागज की तरह फोल्ड होने वाले स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर चुका है, जिसका नाम सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड है। कंपनी फोल्ड सीरीज में 2 से अधिक फोन लॉन्च कर चुकी है और इन सभी की कीमत 1 लाख रुपये से अधिक है और अब इसे 60,000 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन में दो स्क्रीन हैं, जिनमें से एक स्क्रीन बाहर की तरह है, जबकि अनफोल्ड करने के बाद दूसरी स्क्रीन सामने आती है। ये फोन अपने आप में एक बेहद ही खास फोन है, जो सभी को आकर्षक करता है। ईकॉमर्स साइट अमेजन पर सैमसंग का यह फोन 1,13,990 रुपये के साथ लिस्टेड है। जबकि लॉन्चिंग के दौरान इसकी कीमत 1,64,999 है।

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड में रेगुलर इस्तेमाल के लिए बाहर की तरफ 4.6 इंच का स्क्रीन दिया है, जबकि फोन को अनफोल्ड करने पर अंदर की तरफ 7.3 इंच का इनफिनिटी फ्लैक्स डिस्प्ले दिया है। इस स्मार्टफोन में 4380 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन HDR10+ को सपोर्ट करता है, पिक्चल क्वालिटी को बढ़ाता है। (इसे भी पढ़ेंः आधे से कम दाम में मिल रहा है सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा, जानें कहां)

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड का प्रोसेसर

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन में एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है, जो 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। हालांकि इसमें एसडी कार्ड लगाने का विकल्प नहीं दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड का कैमरा सेटअप

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन में कंपनी ने 6 कैमरों का इस्तेमाल किया है। इस फोन के बैक पैनल पर तीन कैमरे बैक पैनल पर दिए हैं, जबकि दो कैमरे अंदर की तरफ दिए हैं और एक कैमरा सामने की तरफ दिए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड फोन OLX पर लिस्टेड है और इसकी कीमत 60,000 रुपये है। सेलर की तरफ से इसकी जो फोटो डाली गई हैं, उससे इसमें किसी भी तरह का स्क्रैच नजर नहीं आ रहा है। सेलर ने डिस्क्रिप्शन में लिखा है कि वह नया स्मार्टफोन खरीद रहा है, जिसके बाद इसे बेच रहा है।

नोटः ओएलएक्स से किसी भी स्मार्टफोन से लेते समय खरीददार उसे ठीक तरह से चेक कर लें। इसके अलावा बिल आदि को भी देख लें। जरूरत पड़े तो करीबी किसी स्मार्टफोन सर्विस सेंटर पर भी दिखा लें। ओएलएक्स पर कई बार धोखाधड़ी के भी मामले सामने आते हैं।






Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article