Monday, October 18, 2021

खुद को फिट रखने के लिए दिन भर में यह खाती हैं Bigg Bull की एक्ट्रेस निकिता दत्ता, किया खुलासा

Must read


बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस और एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। बता दें, एक्ट्रेस निकिता दत्ता अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहती हैं। वर्कआउट के अलावा वह कड़ी डाइट फॉलो करती हैं। हाल ही में ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी डेली रूटीन और फिटनेस को लेकर कई बातें साझा कीं।

इंटरव्यू के दौरान निकिता दत्ता ने बताया, “यह रूटीन मैंने 8 साल पहले शुरू की थी। रोजाना सुबह उठते ही मैं सबसे पहले आधा लीटर पानी पीती हूं। यह शरीर से सभी विषैले पदार्थों को बाहर करने में कारगर है। खास बात तो यह है कि आपको इस पानी में कुछ और चीज मिलाने की जरूरत नहीं है। आप केवल सादा पानी भी पी सकते हैं। यह मैं पिछले कई सालों से करती आ रही हूं।”

निकिता ने अपने खाने को लेकर आगे बताया, “मैं अपने दिन की शुरुआत मौसमी फल खाने से करती हूं। इसके अलावा मैं वर्क्रआउट करती हूं। अपने ब्रेकफास्ट में मैं दो अंडे जरूर शामिल करती हूं। ब्रेकफास्ट करने के दो से तीन घंटे बाद इलेक्ट्रोलाइट्स के लिए नारियल पानी का सेवन करती हूं।”

निकिता आगे कहती हैं, “दोपहर के खाने में मैं कार्ब्स से भरपूर चीजों का सेवन करती हूं। उसके लिए कभी दाल-चावल या फिर दाल खिचड़ी का सेवन करती हूं। यह मेरा सबसे पसंदीदा खाना है। करीब 3 से 4 घंटे बाद में मैं शाम को ब्लैक अदरक वाली चाय पीती हूं, थोड़ी-सी चॉकलेट के साथ। इसके बाद में रोस्टेड नट्स या फिर चने का सेवन करती हूं।”

निकिता ने अपने डिनर की डाइट के बारे में बताते हुए कहा, “शाम का खाना 7.30 से 8 बजे तक कर लेती हूं। चावल के साथ या तो चिकन करी या फिर फिश करी का सेवन करती हूं।”

बता दें, एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से की थी। इसके अलावा वह शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ में भी नजर आई थीं। हाल ही मैं निकिता कोरोना से रिकवर हुई हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article