Thursday, October 21, 2021

गूगल ला रहा है नए पिक्सल फोन 

Must read

गूगल ला रहा है नए पिक्सल फोन 

Google Pixel 6 सीरीज को लेकर एक वीडियो जारी हुआ है, जिसमें गूगल पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो के डिजाइन की जानकारी का खुलासा हो गया है। यह एक वीडियो टिप्सटर ने यूट्यू पर जारी की है। वीडियो के मुताबिक, गूगल पिक्सल 6 सीरीज में इस बार एकदम नया डिजाइन देखने को मिलेगा। साथ ही बैक पैनल पर एकदम अलग प्रकार का कैमरा सेटअप दिया गया है।

यह वीडियो टिप्सटर जोन प्रोसेसर ने जारी किया है, जिसमें बताया है कि पिक्सल सीरीज के तहत एक रेगुलर वर्जन लॉन्च होगा, जबकि दूसरे फोन का नाम गूगल पिक्सल 6 प्रो होगा। कुल मिलाकर डिजाइन देखें तो अपकमिंग पिक्सल स्मार्टफोन का डिजाइन अब तक लॉन्च हो चुके पिक्सल फोन से बहुत से अलग है। (इसे भी पढ़ेंः गूगल पिक्सल 4ए को सस्ते में खीरदने का मौका, जानें कहां)

जोन प्रोसेसर द्वारा जारी किए गए वीडियो में दिखाया है कि बैक पैनल पर काली पट्टी में कैमरा सेटअप है, जो लेफ्ट साइट से राइट तक फैली हुई है। इसके बाद ऊपर एक ओरेंज रंग की पट्टी दी है। साथ ही नीचे की तरफ सफेद रंग का इस्तेमाल किया है, जो देखने में ग्लास का सरफेस लगता है। इसमें गूगल का लोगो भी इस्तेमाल किया है।

गूगल पिक्सल 6 में बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिखाया है, जबकि पिक्सल 6 प्रो के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है और इसमें एक LED फ्लैश लाइट भी दी है। हालांकि अभी तक कैमरों के सेंसर की जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है और न ही इस बात की जानकारी सामने आई है कि गूगल पिक्सल 6 सीरीज को कब लॉन्च किया जाएगा।

गूगल पिक्सल सीरीज में इससे पहले भी ओरेंज कलर का इस्तेमाल हो चुका है। दरअसल, कंपनी ने गूगल पिक्सल 4 में ओरेंज कलर ऑप्शन का इस्तेमाल किया था। साथ ही गूगल पिक्सल 6 सीरीज में इन डिस्प्ले फिगंरप्रिंट स्कैनर और पंच होल कैमरा दिया जाएगा, जो बेहद ही छोटे आकार में नजर आर रहा है। साथ ही स्क्रीन के चारों तरफ बेहद ही पतला बेजेल नजर आ रहा है।






Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article