Thursday, October 21, 2021

जया किशोरी ने बताई बिना लहसुन-प्याज के पिज्जा बनाने की रेसिपी, देखें Video

Must read


जया किशोरी जी ने छोटी से उम्र में ही बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। उन्होंने अपने भजनों और कथाओं के माध्यम से केवल देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया है। जया किशोरी जी का 6 साल की छोटी उम्र में ही आध्यात्म से नाता जुड़ गया था। इसके बाद उन्होंने ‘श्रीमद् भगवत कथा’ और ‘नानी बाई रो मायरा’ जैसी कथाएं सुनानी शुरू कर दीं। जया किशोरी एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि किशोरी जी एक अच्छी कुक भी हैं।

जया किशोरी जी बहुत ही अच्छा खाना पकाती है। हालांकि, वह अपने खाने में प्याज और लहसुन का इस्तेमाल नहीं करती। किशोरी जी को यूं तो अपनी मां के हाथ का खाना बेहद ही पसंद है। लेकिन इसके अलावा वह पिज्जा और मिल्कशेक भी काफी पसंद करती हैं। इसका खुलासा उन्होंने इस वीडियो में किया है।

इस वीडियो में जया किशोरी जी अपने फॉलोवर्स को बिना लहसुन-प्याज का पिज्जा बनाना सिखा रही हैं। वह सबसे पहले पिज्जा सॉस बना रही हैं। पिज्जा सॉस बनाने के लिए किशोरी जी टमेटो केचअप में ओरीगेनो और चिली फ्लेक्स डाल रही हैं।पिज्जा बनाते-बनाते वीडियो में किशोरी जी अपनी पसंदीदा चीजें भी बता रही हैं। वह कह रही हैं कि मुझे बाजरे की रोटी बहुत अच्छी लगती है, मक्खन और गुड़ के साथ।

वीडियो में जया किशोरी जी कह रही हैं, “जब मुझे कुछ स्नैक खाने का मन करता है, तो मैं ब्रेड पिज्जा खाती हूं।” वह बता रही हैं कि मैंने कॉर्न टोस्ट बनाया है, जो बहुत ही हेल्दी होता है और साथ ही गुजरात की डिश दाबेली भी बनाई है। और मैंने केक भी बनाया है। इस दौरान जया किशोरी ब्रेड पिज्जा कैसे बनाते हैं वह भी बता रही हैं।

 

वीडियो में जब महिला जया किशोरी जी से पूछती हैं कि आपका फेवरिट एक्टर कौन हैं, तो वह अमिताभ बच्चन का नाम लेती हैं। किशोरी जी बताती हैं, “आज के एक्टर्स में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर पसंद हैं, लेकिन वह फिल्म के हिसाब से बदलते भी रहते हैं। लेकिन श्री अमिताभ बच्चन जी मेरे सबसे पसंदीदा हैं।”

बता दें, जया किशोरी खुद को एक साधारण लड़की मानती हैं, जिसका जिक्र वह वीडियो में भी कर रही हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article