Thursday, October 28, 2021

जियो 329 रुपये में दे रहा है 84 दिन तक कॉल

Must read

जियो 329 रुपये में दे रहा है 84 दिन तक कॉल

मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस जियो के वैसे तो ढेरों सस्ते प्लान है, जिसमें 149 रुपये का भी प्लान है। लेकिन आज हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 84 दिन की वेलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान का रोज का खर्च 4 रुपये (3.91 रुपये) से भी कम है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉल और सीमित मात्रा में इंटरनेट डाटा और SMS मिलते हैं।

रिलायंस जियो का यह प्लान सबसे बड़े प्रतिद्वंदी एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया (Vi) के प्लान पर भारी पड़ेगा। बताते चलें कि एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया (Vi) के 84 दिन के प्लान रिलायंस जियो के प्लान से महंगे हैं। आइये जानते हैं तीन टेलीकॉम कंपनियों के ये 84 दिन की वैलिडिटी वाले सस्ते प्लान। वहीं, अगर आप रिलायंस जियों के सभी प्लान एक साथ देखना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें।

रिलायंस जियो के 329 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो अफोर्डेबल पैक में 329 रुपये का प्लान दे रहा है, जिसका रोजाना का खर्चा 4 रुपये से भी कम है। इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी और कुल 6जीबी इंटरनेट डाटा मिलता है। इस इंटरनेट डाटा के खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64केबीपीएस हो जाएगा। साथ ही इस प्लान्स में कुल 1000 Sms मिलेंगे। इस प्लान्स में जियो टीवी, जियोनी सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी का सब्सक्रिप्शन भी देता है।

वोडाफोन-आइडिया (Vi) का 84 दिन का सस्ता प्लान

अगर आप जियो की जगह वोडाफोन आइडिया यूजर्स हैं तो 84 दिन का सबसे सस्ता प्लान 379 रुपये का है। इस प्लान में रिलायंस जियो 6जीबी इंटरनेट डाटा देता है। साथ ही कंपनी इस प्लान में डेली 100 Sms मिलते हैं। साथ ही इस प्लान में बिंज ऑल नाइट की भी सुविधा दी गई है, जिसकी मदद से रात से 12 बजे के बाद बिना किसी रिचार्ज के हाईस्पीड इंटरनेट डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें वी मूवी एंड टीवी ऐप्स का मुफ्त इस्तेमाल कर सकते हैं।

एयरटेल भी दे रही है 400 रुपये से कम में 84 दिन का प्लान

रिलायंस जियो और वोडाफोन की तरह ही एयरेटल भी 84 दिन की वैलिडिटी के साथ 400 रुपये से कम कीमत में एक प्लान दे रहा है। इस प्लान की कीमत 379 रुपये है, जिसमें कुल 6जीबी इंटरनेट डाटा मिलता है। इस प्लान में भी 84 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉल और रोजाना 100SMS मिलते हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article