Sunday, October 24, 2021

‘जेठालाल’ से लेकर ‘बबीता जी’ तक, जानें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकारों की फीस

Must read


Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah: छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शोज में से एक है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’। टीवी पर चलने वाले इस सबसे लंबे कॉमेडी सीरियल को देखना लोग बेहद पसंद करते हैं। हर उम्र के दर्शक वर्ग को ये धारावाहिक लुभाता है। इसका एक कारण ये भी है कि इस शो में मनोरंजन के साथ ही सामाजिक संदेश भी मिलता है। शो के जेठालाल, दयाबेन से लेकर बबीता जी जैसे सभी किरदारों ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। दर्शक अपने पसंदीदा कलाकारों के असल जिंदगी से जुड़ी बातें भी जानना चाहते हैं। आइए जानते हैं कि अपनी शानदार एक्टिंग से सीरियल में जान फूकने वाले इन कलाकारों की कितनी फीस मिलती है।

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी: शो के लीड एक्टर दिलीप जोशी सीरियल में जेठालाल गदा की भूमिका निभाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप जोशी को हर एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपये का मेहनताना मिलता है। इसके मुताबिक महीने में 25 दिन काम करके दिलीप जोशी साढ़े 37 लाख कमाते हैं।

चंपकलाल यानी अमित भट्ट: धारावाहिक में अमित भट्ट जेठालाल के पिता चंपकलाल की भूमिका निभाते हैं। बता दें कि रियल लाइफ में कम उम्र के अमित सीरियल में बूढ़े व्यक्ति का किरदार अदा कर रहे हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में बापूजी का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट असल में दिलीप जोशी से भी छोटे हैं। खबरों के अनुसार एक एपिसोड के लिए अमित 70 से 80 हजार रुपये मिलते हैं।

बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता: सीरियल में जेठालाल और बबीता जी की प्यारी बातें दर्शकों को लुभाती हैं। मुनमुन दत्ता ये किरदार निभा रही हैं जो धारावाहिक में ग्लैमर का तड़का लगाती हैं। उन्हें एक एपिसोड के लिए 60 हजार रुपये मिलते हैं।

मंदार चंदावरकर: शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदावरकर ने असल जिंदगी में काफी प्रसिद्धि हासिल की है। एक रिपोर्ट में उन्होंने बताया था कि उनके अपार्टमेंट में कई बार उन्हें प्रेसीडेंट बनने का भी प्रस्ताव दिया। इस एक्टर को हर एपिसोड के 80 हजार रुपए मिलते हैं।

शैलेश लोढ़ा: शैलेश लोढ़ा सीरियल के संचालक तारक मेहता का किरदार निभा रहे हैं। खबरों के मुताबिक पहले जहां शैलेश को एक एपिसोड के लिए 50 हजार रुपये मिलते थे, वहीं अब उनकी सैलरी बढ़ाकर 1 लाख कर दी गई है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article