Wednesday, October 20, 2021

तीन 64 MP कैमरों के साथ आ रहा है ये फोन

Must read

तीन 64 MP कैमरों के साथ आ रहा है ये फोन

ZTE अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह पहला फोन होगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल के तीन कैमरा सेंसर होंगे। यह जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल पोस्टर को जारी करके दी है। इस स्मार्टफोन का नाम जेडटीई एक्सॉन 30 प्रो (ZTE Axon 30 Pro) होगा।

ZTE Axon 30 Pro के बारे में इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि इसमें 200MP का रियर कैमरा होगा, लेकिन अब कंपनी के ऑफिशियल पोस्टर से उन जानकारी को सिरे से नकार दिया है। जेटीई के इस स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले कैमरा भी दिया जा सकता है, जो डिस्प्ले के अंदर छिपा होगा। इस फोन का मुकाबला सैमसंग और शाओमी के प्लैगशिप फोन से होगा।

पहली बार एक साथ दिखाई देंगे तीन 64MP के कैमरे

साल 2021 में के दौरान लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में बेहतर कैमरा सेटअप देखने को मिल रहा है। तीन 64 मेगापिक्सल कैमरों का सेटअप पहली बार देखने को मिलेगा। इसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। सेकेंडरी कैमरा भी 64 मेगापिक्सल का होगा, जबकि तीसरा कैमरा भी 64 मेगापिक्सल होगा। इसमें एक कैमरा पेरिस्कोप लेंस का काम करेगी।

सैमसंग, वनप्लस और शाओमी के फोन में हैं ज्यादा कैमरे

सैमसंग गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा, वनप्लस 8 प्रो, Xiaomi मी 10 अल्ट्रा और फाइंड एक्स 3 प्रो में दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है। लेकिन जेडटीई एक्सॉन 30 प्रो कैमरा सेटअप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल के तीन कैमरे मिलेंगे। सैमंसग ने हाल ही में 6जीबी रैम वाला फोन सस्ता किया हैं, जानने के लिए यहां क्लिक करें।

एंड्रॉयड फ्लैगशिप फोन में होगा फ्लैगशिप प्रोसेसर

जेडटीई एक्सॉन 30 प्रो एक फ्लैगशिप फोन है और इसमें कंपनी अमेरिकी चिपसेट निर्माता कंपनी के फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट का इस्तेमाल करेगी। साथ ही इसमें एमोलेड डिस्प्ले, 55 वाट का फास्ट चार्जिंग और एंड्रॉयड 11 ओएस दिया जाएगा। टेक्नोलॉजी की और न्यूज पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article