Sunday, October 24, 2021

दीया मिर्जा ने बेटे का नाम रखा ‘अव्यान’, ज्योतिष ने बताया क्या है नाम का खास मतलब

Must read


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शादी के तीन महीने बाद यानी 14 मई को एक बेटे को जन्म दिया। दीया मिर्जा और उनके पति वैभव रेखी ने इस बात की जानकारी बेटे के जन्म के दो महीने बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर दी है। दीया मिर्जा ने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा, साथ ही पोस्ट में एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि इस समय उनका बेटा आईसीयू में एडमिट है और डॉक्टर व नर्स उनके बेटे की देखभाल करने में लगे हुए हैं। दीया मिर्जा की इस पोस्ट को लेकर बॉलीवुड कलाकारों के साथ सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

दीया मिर्जा ने बेटे की एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “हमारे दिल की धड़कन, हमारा बेटा अव्यान आजाद रेखी, जिसका जन्म 14 मई को हुआ था। समय से पहले जन्म होने के कारण, इस नन्हे से चमत्कार की देखभाल आईसीयू में डॉक्टर और नर्स द्वारा की जा रही है।”

दीया मिर्जा ने अपनी पोस्ट में डॉक्टर और नर्स का धन्यवाद करते हुए आगे लिखा, “इस बात का शुक्र है कि डॉक्टर द्वारा समय पर ही हमारे बच्चे की देखभाल की गई और सी-सेक्शन सर्जरी के जरिए बच्चे का जन्म हुआ। अपने चाहने वालों और फैंस से मैं केवल इतना कहना चाहती हूं कि आपकी चिंता हमेशा से ही मेरे लिए बहुत मायने रखती थी।”

दीया मिर्जा ने इस बारे में आगे लिखा, “अगर संभव होता तो हम इस खबर को पहले ही साझा कर चुके होते। आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। हमने आपको देखा है और आपको साथ में सुना भी है। हम जल्द ही इस समय को भी पार कर जाएंगे।”

इससे इतर इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान ज्योतिष कशिश पराशर ने दीया मिर्जा के बेटे अव्यान के नाम का खास मतलब भी बताया। उन्होंने कहा, “अव्यान नाम भगवान गणेश के कई नामों में से एक है, जिसका मतलब होता है ‘खूब सारे भाग्य’ के साथ जन्म लेने वाला।”

कशिश पराशर ने बच्चे के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “बच्चे का जन्म 14 तारीख को हुआ है, जिसका अर्थ यह है कि उसपर 5 अंक का शासन है। उसके नाम का कुल योग भी 1/19 बनता है। ऐसे लोग न केवल तेज दिमाग वाले होते हैं, बल्कि निडर और आत्मविश्वास वाले भी होते हैं। कई बार उनके हावी होने की संभावना भी होती है।”



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई






Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article