Sunday, October 24, 2021

नीता अंबानी ने फिल्मों में काम करने से कर दिया था इंकार, बताई थी ये वजह

Must read


रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और दुनिया के टॉप-10 अरबपतियों में से एक बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनका परिवार अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहता है। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अक्सर अपने महंगे शौक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, वह अपने सामाजिक कार्यों के लिए भी जानी जाती हैं। नीता अंबानी काफी स्टाइलिश हैं, उनका फैशन सेंस किसी एक्ट्रेस से कम नही हैं।

नीता अंबानी क्लासिकल डांस में भी दक्ष हैं। थीं। उनकी  खूबसूरती को देखकर उन्हें बॉलीवुड के कई प्रोड्यूसर्स ने अपनी फिल्मों के लिए अप्रोच भी किया था। हालांकि, उन्होंने कभी फिल्मों में काम करने का नहीं सोचा। इस बात का खुलासा नीता ने सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous With Simi Garewal में किया।

फिल्मों के लिए कई प्रोड्यूसर्स ने नीता को किया था अप्रोच: एक्ट्रेस के शो पर नीता अंबानी और मुकेश अंबानी गेस्ट बनकर आए थे। इस दौरान जब सिमी ने नीता से पूछा कि क्या यह सही है कि आपको अपनी फिल्मों में कास्ट करने के लिए कई प्रोड्यूसर्स ने अप्रोच किया था? इस पर नीता अंबानी कहती हैं, “यह बात मेरी मां को कभी मत बताना, वह पूरा घर तोड़ देंगी। हां यह बिल्कुल सही है। उस समय मैं काफी छोटी थी और मैंने कभी इसके बारे में नहीं सोचा।”

https://www.youtube.com/watch?v=9dxbjV0RfcU

नीता अंबानी की बात सुन मुकेश अंबानी भी झट से जवाब देते हुए कहते हैं, “इनकी मुझसे शादी करने में काफी दिलचस्पी थी।” मुकेश की बात सुन नीता अंबानी और सिमी ग्रेवाल खिलखिलाकर हंसने लगते हैं। इस दौरान नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया।

नीता ने बताया कि मुकेश से उनकी पहली मुलाकात 14 नवंबर 1984 में हुई थी। वह उनसे मिलने के लिए अपने मां-पापा के साथ आईं थीं। नीता ने बताया कि मुकेश का विनम्र स्वभाव उन्हें काफी अच्छा लगा था। बता दें, नीता अंबानी को मुकेश अंबानी ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था। मुकेश अंबानी ने मुंबई के चलते ट्रैफिक के बीच कार रोककर नीता को शादी के लिए प्रपोज करते हुए कहा था कि विल यू मेरी मी? जिस पर नीता ने हामी भर दी थी।






Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article