Thursday, October 28, 2021

पिक्सल के इस फोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

Must read

पिक्सल के इस फोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

Flipkart Flagship Fest की शुरुआत हो चुकी है और यह 14 मई तक चलेगी। इस दौरान कई अच्छे स्मार्टफोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप गूगल पिक्सल स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह एक अच्छा मौका है। दरअसल, गूगल पिक्सल 4ए को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

फ्लिपकार्ट सेल के दौरान गूगल पिक्सल 4ए पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही इस फोन को 5000 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है, जिसकी जानकारी फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट पर शेयर की है। गूगल पिक्सल 4ए के खास स्पेसिफिफिकेशन की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 730 जी  और एचडीआर प्लस नाइट साइट का फीचर दिया है। आइये विस्तार से जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन, फीचर, बैटरी और कैमरा के बारे में।

Google Pixel 4a के स्पेसिफिकेशन

गूगल पिक्सल 4ए में 5.81 इंच का फुलएचजी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है। यह एक ओएलईडी डिसप्ले है। यह स्मार्टफोन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर को सपोर्ट करता है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है।

Google Pixel 4a का प्रोसेसर और रैम

गूगल पिक्सल 4ए में स्नैपड्रैगन 730 जी चिपसेट का इस्तेमाल किया है, जो 6जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम के साथ काम करता है। इस फोन में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड लगाने का विकल्प नहीं दिया गया है।

Google Pixel 4a का कैमरा सेटअप

गूगल पिक्सल 4ए के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन बैक पैनल पर 12 मेगापिक्सल का सेंसर है, जो f/1.7 लेंस के साथ आता है। इसमें ऑप्टीकल इमेज स्टेबलाइजेशन (ओआईएस) सपोर्ट दिया है। यह कैमरा प्रीलोडेड एचडीआर प्लस और डुअल एक्सपोजर कंट्रोल के साथ आता है। इसमें पोर्ट्रेड मोड, टॉप शूट फीचर दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

Google Pixel 4a की बैटरी और अन्य फीचर

गूगल पिक्सल 4ए में 3140 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 18 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें टाइप सी यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article