Thursday, October 28, 2021

पेटीएम फर्स्ट गेम्स पर हैं ढेरों गेम्स

Must read

पेटीएम फर्स्ट गेम्स पर हैं ढेरों गेम्स

Paytm First Games: ऑनलाइन लेन-देन में अधिकतर लोग पेटीएम का भी इस्तेमाल करते हैं। लेकिन क्या आपने पेटीएम फर्स्ट गेम्स का इस्तेमाल किया है, जो ऑनलाइन गेमिंग का विकल्प मुहैया कराता है। इस ऐप में खेलने के साथ -साथ ईनाम भी जीत सकते हैं।

पेटीएम फर्स्ट गेम्स में रमी गेम, होर्स रेसिंग, लूडो गेम, फेंटेसी स्पोर्ट्स, पोकर क्लैश रॉयल, क्विज और कार बाइक रेसिंग जैसे गेम शामिल हैं। कुल मिलाकर देखें तो इस एक ऐप में आपको 300 से अधिक गेम खेलने का मौका मिलेगा। इतना ही नहीं कुछ गेम में प्लेयर्स रुपयये तक जीत सकते हैं। इसकी जानकारी आपको गेम डाउनलोड करने के बाद मिलेगी और इसके कुछ नियम व शर्त हैं।

कैसे करें डाउनलोड

Paytm First Games ऐप को डाउनलोड करने के लिए इसकी वेबसाइट पर जाना होगा और अब यह गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध नहीं है। इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको पेटीएम फर्स्ट की वेबसाइट पर जाना होगा, जिसके बाद क्यूआर कोड स्कैन करके या फिर मोबाइल नंबर टाइप करने के बाद आपके पास ऐप इंस्टॉल करने का लिंक आ जाएगा, जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं।

Paytm First Games ऐप में मौजूद हैं ये टॉप गेम

पेटीएम फर्स्ट गेम्स में कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल टूर्नामेंट, क्लैस रॉयल टूर्नामेंट, legend of Runeterra और टीम फाइट टेक्स्टिक जैसे गेम हैं। पेटीएम फर्स्ट गेम्स को डाउनलोड करने के बाद इन गेम को खेला जा सकता है।

पेटीएम फर्स्ट में कैसे पाएं इनाम

पेटीएम फर्स्ट में ईनाम पाने के लिए इसमें कुछ गेम पहले से मौजूद हैं, जो रमी, फैंटेसी, लूडो हैं। इनमें मल्टीप्लेयर का ऑप्शन हैं, जो रुपये जीतने में मदद करता है। इन रुपयों को तुरंत पेटीएम या बैंक में भी ट्रांसफर कर सकते हैं। इतना इसमें यूपीआई से भी ट्रांसफर करने की सुविधा दी है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article