Thursday, October 21, 2021

भारत में वापसी कर रहा है पबजी!

Must read

भारत में वापसी कर रहा है पबजी!

PlayerUnknown’s Battlegrounds mobile India: भारत में बीते साल पबजी मोबाइल गेम पर प्रतिबंध लगा था, तब से लेकर अब तक इसकी लॉन्चिंग को लेकर कई बार अफवाह सामने आ चुकी हैं। लेकिन अब पबजी प्रेमियों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। पबजी गेम को तैयार करने वाली साउथ कोरियन कंपनी KRAFTON ने गुरुवार को नए गेम की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA होगा।

KRAFTON के मुताबिक, जल्द ही BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA को भारत में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन इसके लिए कंपनी ने तैयारी शुरू कर दी हैं। KRAFTON ने कहा कि वह डाटा प्राइवेसी और सिक्योरिटी उसकी प्रायोरिटी है और इसे बेहतर बनाने के लिए वह दूसरी कंपनियों के साथ मिलकर काम कर रही है। भारतीय यूजर्स का डाटा भारतीय डाटा सेंटर पर ही स्टोर होगा। हालांकि कंपनी ने ये नहीं कहा है कि ये पबजी का ही वर्जन है।

PlayerUnknown’s Battlegrounds mobile India के लिए रजिस्ट्रेशन

KRAFTON की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, ‘बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया’ की लॉन्चिंग से पहले प्री रजिस्ट्रेशन शुरू होगा और उसके बाद गेम को भारत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि अभी कंपनी ने लॉन्चिंग को लेकर तारीख का ऐलान नहीं किया है।

PlayerUnknown’s Battlegrounds mobile India: पबजी बीते साल सितंबर में हुआ था लॉन्च

PUBG Mobile पर भारत सरकार ने प्राइवेसी के चलते सितंबर 2020 में प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि इसके बाद पबजी मोबाइल की लॉन्चिंग को लेकर कई जानकारी सामने आईं, यहां तक कि शुरुआत में Fau-G गेम को भी पबजी का रूप बताया लेकिन बाद में साफ किया गया कि फॉजी गेम एक भारतीय गेम है।

PlayerUnknown’s Battlegrounds mobile India का लोगो और वीडियो जारी

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA का नया लोगों जारी कर दिया गया है, जिसे आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया है। साथ ही यूट्यूब चैनल पर भी एक टीजर वीडियो आया है, जो 10 सेकेंड का है। इसमें पबजी की तरह प्लेयर्स उतर रहे हैं और नीचे BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA लिखा नजर आ रहा है। इसमें कमिंग सून भी लिखा है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article