Thursday, October 28, 2021

रेडमी ला रहा है रेडमी नोट 10 सीरीज का नया फोन

Must read

रेडमी ला रहा है रेडमी नोट 10 सीरीज का नया फोन

Xiaomi का Redmi ब्रांड भारत में अपना नया और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन का नाम रेडमी नोट 10एस होगा। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी और 64 मेगापिक्सल का कैमरा नजर आएगा। इन फीचर्स की जानकारी कंपनी ने अपने एक ट्वीट के जरिये दी है।

रेडमी इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जिसमें एक फोटो है और उसके अंदर अनबॉक्सिंग सून और बॉक्स को दिखाया गया है। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 10 सीरीज का मोबाइल फोन होगा और इसका नाम रेडमी नोट 10एस होगा। बॉक्स पर बहुत लिखा हुआ है, जो फोन के स्पेसिफिकेशन के संकेत देते हैं। बताते चलें कि रेडमी नोट 10 सीरीज के ग्लोबल इवेंट के दौरान रेडमी नोट 10एस से भी पर्दा उठाया था। इन्हें भी पढ़ेंः  12,000 रुपये से कम में 6जीबी रैम वाले फोन

रेडमी के इस अपकमिंग फोन की बात करें तो ट्वीट में एक अनोखा बॉक्स दिखाया गया है, जिसके दोनों तरफ बहुत कुछ लिखा है, जो इस फोन के स्पेसफिकेशन और फीचर्स के संकेत देते हैं। रेडमी का यह फोन गेम मोड, स्ट्रांग बैटरी और हाइरेज ऑडियो के साथ आएगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा, बताते चलें कि रेडमी नोट 10 में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

रेडमी के इस बॉक्स पर बड़े शब्दों में 12.5 लिखा है, जिसका मतलब है कि ये फोन रेडमी के 12.5 मीयूआई से लैस होगा, जो रेडमी का लेटेस्ट यूचर इंटरफेस सिस्टम है। साथ ही यह फोन तीन कलर वेरियंट ब्लू, ब्लैक और सिल्वर कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा।

रेडमी नोट 10 एस के स्पेसिफिकेशन

रेडमी नोट 10एस के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.43 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें एक पंच होल भी है। रेडमी नोट 10 में मीडियाटेक हेलियो जी 95 चिपसेट दिया है, जिसे 12 एनएम चिपसेट पर तैयार किया गया है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article