Monday, October 18, 2021

लावा ने लॉन्च किया नया और सस्ता फोन

Must read

लावा ने लॉन्च किया नया और सस्ता फोन

Lava Z2 Max: भारतीय मोबाइल बाजार में लावा के एक नए स्मार्टफोन ने दस्तक दी है, जो इस साल जनवरी में लॉन्च किए गए लावा जेड 2 का अपग्रेड मॉडल है। लावा जेड 2 मैक्स में बड़ी स्क्रीन और बड़ी बैटरी दी गई।

इस स्मार्टफोन के जरिए कंपनी का लक्ष्य स्टूटेंड तक पहुंचना है, जो अभी कोरोना संक्रमण के कारण घर में ही फोन पर ई क्लास ले रहे हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह एक सिंगल वेरियंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही इसकी कीमत 7799 रुपये रखी गई है। यह फोन स्ट्रोक्ड ब्लू और स्टोक्ड सियान कलर में आया है। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, अमेजन और लावा वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा।

Lava Z2 Max के स्पेसिफिकेशन

लावा जेड 2 मैक्स के इस फोन में 7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1,640 पिक्सल है। साथ ही पिक्सल डेनसिटी258ppi है। स्क्रीन प्रोटेक्सन के लिए कंपनी ने इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया है।

Lava Z2 Max के अन्य फीचर्स

लावा जेड 2 मैक्स में क्वाड कोर मीडियाटेक हेलियो प्रोसेसर दिया है, जिसमें 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही इसमें 256 जीबी का माइक्रोएसडी कार्ड भी लगा सकते हैं।

Lava Z2 Max  का कैमरा सेटअप

लावा जेड 2 मैक्स के कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसके रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो f/1.85 लेंस के साथ आता है। साथ ही 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर दिया है। सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है, जो f/2.0 लेंस के साथ आता है और यह फोन नॉच में फिट गया है।

Lava Z2 Max बैटरी

लावा जेड 2 मैक्स में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसको चार्ज करने के लिए कंपनी ने टाइप सी यूएसबी पोर्ट्स दिया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें वाईफाई, 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ वी5, 3.5 एमएम जैक हेडफोन जैक दिया गया है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article