Thursday, October 28, 2021

लेनोवो पावर बटन के पास ला रहा है पॉपअप कैमरा

Must read

लेनोवो पावर बटन के पास ला रहा है पॉपअप कैमरा

Lenovo अपने सेकंड जेनरेशन गेमिंग स्मार्टफोन को इस सप्ताह लॉन्च करेगा, जिसमें वह साइ़ड सेल्फी पॉपअप कैमरा देगा। यह कैमरा पावर बटन के पास होगा। इस फीचर की जानकारी खुद कंपनी के टीजर पोस्टर में मिली है, जो चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर जारी हुआ है।

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर Lenovo Legion के अकाउंट से एक पोस्टर पोस्ट किया है, जिसमें Lenovo Legion 2 Pro की जानकारी दी गई है। यह एक गेमिंग फोन और कंपनी ने उसी के मद्देजनर इसमें साइड सेल्फी पॉपअप कैमरा दिया है। अब लेनोवो ने कंफर्म कर दिया है कि यह फ्रंट कैमरा का एक अपग्रेड वेरियंट है। दरअसल, कई बार गेमिंग के दौरान यूजर्स फोन पर अपनी वीडियो को स्ट्रीम नहीं कर पाता है क्योंकि पॉपअप या नॉच के ऊपर यूजर्स की हथेली आ जाती है। ऐसे में लेनोवा का यह फीचर्स यूजर्स को गेमिंग के दौरान अपनी वीडियो स्ट्रीम करने का मौका देगा।

44MP का होगा साइड सेल्फी पॉपअप कैमरा

पोस्टर में दिखाया गया है कि यह कैमरा पावर बटन के पास होगा, जो अपने आप में एक अनोखा फीचर्स लग रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इस बार 44 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा देगी, जिसके बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि Legion Duel/Legion Pro में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया था। इससे पहले जेडटीई ने अपने गेमिंग फोन में 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया था। इन्हें भी पढ़ेंः Jio दे रहा है 700GB से अधिक डाटा और फ्री में हॉटस्टार, जानें रिचार्ज

8 अप्रैल को होगा लॉन्च

लेनोवो के इस स्मार्टफोन को 8 अप्रैल को चीन में लॉन्च किया जाएगा, उसके बाद ग्लोबल वेरियंट को पेश किया जाएगा। लेनोवो का यह गेमिंग फोन 6.92 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा, जो फुलएचडी प्लस एमोलेड स्क्रीन है। साथ ही इसमें 144 hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है, जबकि टच सैंपलिंग रेट 720hz है, जैसा कि बीते साल लॉन्च किए गए स्मार्टफोन में दिया गया था। साथ ही इस साल लॉन्च होने वाला ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें 16जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज मिलेगी। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। साथ ही यह 4के वीडियो को सपोर्ट करता है और 120एफपीएस को सपोर्ट करता है। साथ ही इस कैमरे के फोटो सैंपल भी जारी की गई हैं।

जल्दी चार्ज होगी बैटरी

लेनोवो का यह फोन 5000 एमएएच बैटरी से लैस होगा और इसमें 90 वाट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा, जो फोन को तेजी से चार्ज करने में मदद करेगा। कंपनी ने इसके चार्जिंग सिस्टम में खास एल्गोरिद्म का इस्तेमाल किया है, जो इसे अन्य गेमिंग स्मार्टफोन से अलग बनाएगा, हालांकि यह कैसे काम करेगा, उसकी जानकारी लॉन्चिंग के दौरान ही दी जाएगी। इन्हें भी पढ़ेंः सेकंड हैंड लैपटॉप खरीदते समय रखें 4 बातों का ध्यान, नहीं होगा घाटा



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article