Sunday, October 24, 2021

लैविश लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं मुकेश अंबानी की बहू श्लोका, इन गाड़ियों की हैं मालकिन

Must read


देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बहू श्लोका मेहता हीरा व्यापारी रशेल मेहता की बेटी हैं। श्लोका मेहता की साल 2019 में आकाश अंबानी से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही श्लोका लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके महंगे शौक और स्टाइलिश अंदाज किसी फिल्मी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं। यूं तो दिखने में श्लोका बेहद ही सिंपल हैं, लेकिन वो बेहद लैविश लाइफस्टाइल जीती हैं और अपनी सास नीता अंबानी को टक्कर देती नजर आती हैं।

1- रखती हैं महंगे और डिजाइनर बैग्स: श्लोका महेता को नीता अंबानी की तरह ही महंगे और डिजाइनर बैग्स रखने का शौक है। उनके कलेक्शन में कई महंगे ब्रांड्स और डिजाइनर बैग्स शामिल हैं। हर पार्टी में श्लोका अलग और आकर्षक बैग कैरी करती दिखाई देती हैं। एक पार्टी के दौरान उन्होंने स्टीरियो बॉक्स की तरह दिखने वाला बैग कैरी किया था, जिसकी तस्वीरें वायरल होने के बाद वह काफी चर्चा में आ गया था।

यह बैग मशहूर डिजाइनर Judith Leiber द्वारा डिजाइन किया गया था। जिसकी कीमत करीब 4 लाख 50 हजार रुपये बताई गई थी। इसके अलावा श्लोका के पास Hermes ब्रांड का बैग भी है, जिसकी कीमत 6.6 लाख रुपये बताई जाती है।

2- महंगी चाय पीने की शौकिन: 11 जुलाई 1990 को जन्मीं श्लोका, नीता अंबानी की ही तरह चाय की शौकीन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्‍लोका को ‘जिन एंड टोनिक टी (Gin & Tonic Tea)’और ‘Sundae tea’ खासी पसंद है। रिपोर्ट्स की मानें तो श्लोका के लिए खासतौर से विदेश से Sundae Tea मंगाई जाती है।

3- श्लोका के पास हैं कई लग्जरी कारें:  श्लोका मेहता को लग्जरी कारों का शौक है। उनके पास कई महंगी लग्जरी कार हैं। इसमें 4 करोड़ की बेंटले जैसी गाड़ियां शामिल हैं। इसके अलावा उनके पास मिनी कूपर, ऑडी और मर्सिडीज की भी गाड़ियां हैं।

4- महंगे आउटफिट का है शौक: श्लोका मेहता को महंगे और डिजाइनर आउटफिट का काफी शौक है। उन्होंने अपनी सगाई सेरेमनी में लंदन के ‘नीडिल एंड थ्रेड’ का ‘मैरी गाउन’ पहना था। जिसकी कीमत हजारों में बताई गई थी।उन्हें महंगी ज्वेलरी का भी काफी शौक है। नीता अंबानी ने शादी के दौरान उन्हें एक डायमंड सेट गिफ्ट किया था, जिसे दुनिय़ा का सबसे महंगा नेक्लेश कहा गया था। इसकी कीमत करोड़ों में बताई गई थी।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article