Thursday, October 28, 2021

वनप्लस का ये फोन सस्ता खरीदने का मौका

Must read

वनप्लस का ये फोन सस्ता खरीदने का मौका

OnePlus 7 Pro को 15,500 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है, जबकि लॉन्चिंग के दौरान 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को 57,999 रुपये में लॉन्च किया था। आइये जानते हैं कि कैसे और कहां से इसे सस्ते में खरीदा जा सकता है।

वनप्लस 7 प्रो में कंपनी ने कर्व्ड डिस्प्ले और 90hz का रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यह फोन नेबुला ब्लू कलर में आता है, जो आकर्षक कलर वेरियंट है। साथ ही कंपनी ने इसमें फुल व्यू डिस्प्ले देने के लिए पॉपअप सेल्फी कैमरा दिया है। इसका कर्व्ड डिजाइन काफी आकर्षक है। (इसे भी पढ़ेंः आधे से भी आधी कीमत में मिल रहा है 108MP कैमरे वाला ये फोन, जानें कहां )

OnePlus 7 Pro के स्पेसिफिकेशन’

वनप्लस 7 प्रो में 6.67 इंच का क्वाड एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और यह एक एमोलेड स्क्रीन है। इसमें नॉच का इस्तेमाल नहीं किया है। इसमें कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है, जो दाईं और बाईं तरफ से नीचे की तरफ मुड़ी स्क्रीन है। यह स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेस लेसै है। इसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। (इसे भी पढ़ेंः सेकंड हैंड वनप्लस 8 प्रो को आधे से कम दाम में खरीदने का मौका, जानें कैसे)

OnePlus 7 Pro का कैमरा सेटअप

वनप्लस 7 प्रो के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जो सोनी आईएमएक्स 586 सेंसर है। इसके साथ ही 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया गया है। फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जो मोटराइज्ड पॉपअप कैमरे के साथ आता है।

OnePlus 7 Pro के फीचर

वनप्लस 7 प्रो में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 30 वाट के Warp चार्जर के साथ आता है, जिससे स्मार्टफोन तेजी से चार्ज हो जाता है। यह स्मार्टफोन लॉन्चिंग के दौरान एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ओक्सीजन ओएस पर काम करेगा।

Oneplus 7 pro को OLX से 15,500 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। सेलर की तरफ से इसकी दो फोटो पोस्ट की गई है। साथ ही सेलर ने बताया है कि यह अच्छी कंडिशन में और अच्छे से काम करता है। लेकिन बैक पैनल पर एक स्क्रैच है।

नोटः ओएलएक्स से कोई भी सामान खरीदने से पहले उसको अच्छी तरह से जांच लें। उसके पोर्ट आदि को ध्यान से देख लें और जरूरत पड़े तो उसे एक बार चार्ज करके भी देख लें। साथ ही नजदीक स्थित सर्विस सेंटर पर भी दिखा लें। ओएलएक्स पर धोखाधड़ी के भी मामले सामने आ चुके हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article