Monday, October 18, 2021

वीवो ला रहा है नया फोन

Must read

वीवो ला रहा है नया फोन

Vivo V21 series भारत में जल्द ही दस्तक देगा और यह दो वेरियंट में लॉन्च हो सकत है, जिनमें से एक 4जी होगा और दूसरा 5जी वेरियंट होगा। साथ ही इस फोन में 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Vivo V21 series भारत में जल्द दस्तक दे सकता है और यह फोन दो वेरियंट में लॉन्च होगा, जिनमें से एक 4जी वेरियंट है, जबकि दूसरा 5जी वेरियंट होगा। यह जानकारी 91 मोबाइल्स ने टिप्सटर अभिषेक यादव के हवाले से दी है। टिप्सटर ने एक प्रमोशनल इमेज शेयर की है, जिसमें दोनों फोन दिखाए गए हैं। बताते तलें कि भारत में कंपनी ने हाल ही में अपनी वीवो एक्स 60 सीरीज से पर्दा उठाया था और उसके स्पेसिफिकेशन जानने के लिए यहां क्लिक करें।

वीवो वी 21 में होगा ट्रिपल कैमरा

वीवो वी 21 के बैक पैनल पर स्क्वेयर शेप में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही वॉल्यूम और पावर बटन स्मार्टफोन के दाईं ओर दिए जाएंगे। फोन में वाटरड्रॉप नॉच होगा, जिसमें सेल्फी कैमरा होगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह सेल्फी कैमरा 44 मेगापिक्सल का होगा। हालांकि अभी इस रिपोर्ट्स को लेकर लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

मलेशिया की वेबसाइट पर हो चुका है लिस्टेड

वहीं, वीवो मलेशिया पहले ही वीवो वी 21 सीरीज को ऑफिशियल साइट पर टेस्ट कर चुकी है, जिसमें इस फोन के अहम स्पेसिफिकेशन सामने आए थे। कंपनी ने वीवो 21 और वीवो 21 ई को लिस्टेड किया है। वीवो वी 21 कंपनी का अब तक का सबसे पतला 5जी फोन होगा और यह दो कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा, जिसमें एक ब्लू शेड में आता है।

कंपनी का सबसे पतला 5जी फोन

वीवो का यह अब तक का सबसे पतला 5जी फोन है और इसमें 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और ओआईएस सपोर्ट के साथ आएगा। बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इस फोन में 8जीबी रैम और 3जीबी वर्चुअल रैम मिलेगी। साथ ही इसमें डुअल 5 जी सपोर्ट होगा। वीवो का यह फोन वीवो वी20 (2021) का अपग्रेड मॉडल होगा। बताते चलें कि वीवो वी 21 5जी को बीआईएस सर्टिफिकेशन प्राप्त हो गया है। इतना ही नहीं अगर आप वीवो के 10,000 रुपये से सस्ते फोन खोज रहे हैं तो यहां क्लिक करें।






Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article