Sunday, October 24, 2021

शाओमी ने पेश किए दो नए प्रोडक्ट, जानें कीमत

Must read

शाओमी ने पेश किए दो नए प्रोडक्ट, जानें कीमत

Xiaomi: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में अपने दो नए प्रोडक्ट लॉन्च कर दिए हैं, जिनके नाम Mi Portable Bluetooth Speaker (16 वॉट) और Mi Neckband Bluetooth Earphone Pro हैं, जिनकी कीमत क्रमश: 2,499 रुपये और 1,799 रुपये है। यह शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) फीचर किया गया है, जबकि वायरलेस स्पीकर में टू-ड्राइव सेटअप दिया गया है, जिसका आउटपुट 16 वॉट है और यह IPX7 वाटर-रसिस्टेंस भी है। Xiaomi के यह नए ऑडियो प्रोडक्ट्स Mi ब्रांड के तहत आते हैं। इन प्रोडक्ट की टक्कर Realme और Boat जैसे ब्रांड के प्रोडक्ट के साथ होगी।

मी नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफोन प्रो स्पेसिफिकेशन

मी नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफोन प्रो की तुलना अगर साल 2019 में लॉन्च किए गए नेकबैंड से करें तो इसमें ज्यादा फीचर्स मिलते हैं। सिर्फ 200 रुपये की अधिक कीमत में शाओमी ने इनमें ANC सपोर्ट दिया है और साथ ही हेडसेट में कुछ नए फीचर्स भी दिए गए हैं, जो एन्हांस्ड ब्लूटूथ कोडेक सपोर्ट और वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 रेटिंग आदि शामिल हैं। इसमें माइक्रोएसडी यूएसबी पोर्ट दिया है। कंपनी का दावा है कि यह लेटेस्ट इयरफोन सिंगल चार्ज पर 20घंटे का बैटरी बैकअप देता है। यह ईयरफोन्स 10mm डायनामिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं।

Mi Portable Bluetooth Speaker (16W) Specifications

यह पोर्टेबल स्पीकर में 8 वॉट के फुल-रेंज ड्राइवर्स दिए गए हैं, जो मिलकर 16 वॉट आउटपुट देते हैं। इस स्पीकर को IPX7 रेटिंग दी गई है, जो इसे पानी से बचाता है। इस डिवाइस में स्टीरियो पैयरिंग मोड भी मिलेगा। इस ब्लूटूथ स्पीकर में डुअल equaliser मोड्स भी दिया गया है।

यह सिंगल चार्ज पर 13 घंटे तक की बैटरी देता है। इसके अलावा इसमें इनबिल्ट माइक्रोफोन मिलेगा, जिसके जरिए आप स्पीकर का इस्तेमाल हैंडफ्री डिवाइस के रूप में कर सकते हैं। 16 वॉट वाला स्पीकर Mi Outdoor Bluetooth Speaker का अपग्रेड है, जो कि भारत में 2020 में लॉन्च हुआ था, जिसकी कीमत 1,399 रुपये थी।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article