Monday, October 18, 2021

श्लोका मेहता को सास टीना अंबानी ने किया बर्थडे विश, Photos शेयर कर कही ये बात

Must read


अंबानी परिवार की बहू और आकाश अंबानी की वाइफ श्लोका मेहता आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर सोशल मीडिया के जरिए लोग उन्हें ढ़ेरों बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच सास टीना अंबानी ने भी बहू श्लोका मेहता को बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सास-बहू की जोड़ी नजर आ रही है। फोटो को शेयर करते हुए टीना ने लिखा, “एक खूबसूरत लड़की, अब एक अद्भुत महिला, पत्नी, मां। आपको खिलते हुए देखकर खुशी हुई। आशा करती हूं कि ये साल आपके जीवन में नई खुशियां और नई खोज लेकर आए। जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

टीना अंबानी द्वारा बहू श्लोका मेहता के लिए किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च 2019 में मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश के साथ हुई थी।

बचपन से अच्छे दोस्त थे आकाश और श्लोका: सास नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि आकाश और श्लोका बचपन से ही अच्छे दोस्त थे। जब वह दोनों स्कूल में थे तो नीता को उनके रिश्ते के बारे में पता चला था। इसके बाद दोनों विदेश में पढ़ने के लिए चले गए। आकाश ने जहां ब्राउन यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी की तो वहीं श्लोका प्रिंसटन यूनिवर्सिटी चली गई थीं। पढ़ाई पूरी करने के बाद एक दिन आकाश नीता के पास गए और उनसे कहा कि वह श्लोका से प्यार करते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं। इस के बाद दोनों की सगाई हो गई थी।

 

 

एक इंटरव्यू के दौरान नीता ने खुलासा किया था कि श्लोका आज भी उन्हें आंटी कहकर बुलाती हैं। क्योंकि श्लोका और उनकी बेटी ईशा किंडरगार्टन से ही दोस्त थे। ईशा अंबानी ने भी आकाश की शादी में स्पीच देते हुए कहा था, “मुझे अपनी जिंदगी का एक भी ऐसा पल याद नहीं है, जिस समय मैं श्लोका को न जानती हूं।”

इतनी पढ़ी-लिखी हैं श्लोका मेहता: अंबानी परिवार की बहू श्लोका ने 2009 में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की। बाद में उन्होंने लंदन स्कूल ऑप इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से कानून की पढ़ाई की।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई






Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article