Wednesday, October 20, 2021

सलमान खान के बॉडीगार्ड की सैलरी है करोड़ों में, जानिए कितनी है उनकी मासिक आमदनी

Must read


सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पिछले 26 सालों से उनकी परछाई की तरह उनके साथ रहते हैं। शेरा जिनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है, कहते हैं कि वो सलमान के साथ अपनी आखिरी सांस तक रहेंगे। सलमान खान भी शेरा को अपना परिवार मानते हैं। वो सैलरी के रूप में शेरा को अच्छी-खासी रकम भी देते हैं। उनकी सालाना कमाई इतनी है कि बड़ी- बड़ी कंपनियों के सीईओ को भी उतनी सैलरी नहीं मिलती।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेरा को सलमान सालाना 2 करोड़ रुपए की सैलरी देते हैं यानी हर महीने 16 लाख से अधिक रुपए। शेरा और सलमान खान के बॉन्डिंग के चर्चे आम हैं। जब सलमान खान ने फ़िल्म बॉडीगार्ड बनाई तब उसे शेरा को समर्पित किया था। सलमान खान और शेरा पहली बार तब मिले थे जब हॉलीवुड सिंगर विगफिल्ड भारत आई थीं। शेरा उन्हीं की सिक्योरिटी में थे।

इस बारे में वायरल बॉलीवुड चैनल से बात करते हुए शेरा ने कहा था, ‘हम पहली बार तब मिले जब मैं विगफिल्ड के शो की सिक्योरिटी हैंडल कर रहा था। मैं सलमान खान से दोबारा हॉलीवुड हीरो केन्यू रीवेस के भारत आने पर मिला था। मैंने सलमान के साथ पहला शो चंडीगढ़ में किया था। तब से हम एक- दूसरे के साथ हैं।’

 

शेरा ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में एक बार कहा था, ‘इंडस्ट्री में इस तरह का काम कौन कर सकता है? मैं शादी में घोड़े की तरह हूं जो हमेशा दूल्हे पर सवार होने के लिए तैयार खड़ा रहता है। मुझे हमेशा मालिक की चिंता रहती है, जहां भी वो जाते हैं, मैं भी वहां होता हूं। मैं उनका आदमी हूं। आज तक जो मालिक ने कहा है मैंने किया है। इसलिए मैं मालिक के परिवार का हिस्सा हूं।’

 

शेरा ने सलमान के अलावा कई बड़े विदेशी सेलिब्रिटीज को अपनी सिक्योरिटी दी है। जब जस्टिन बीबर अपने शो के सिलसिले में मुंबई आए थे तब शेरा उनके बॉडीगार्ड बने थे। उन्होंने विल स्मिथ, जैकी चैन, माइकल जैक्सन को भी अपनी सेवाएं दी हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article