Thursday, October 21, 2021

सस्ता मिल रहा है 5000mAh बैटरी वाला फोन

Must read

सस्ता मिल रहा है 5000mAh बैटरी वाला फोन

Flipkart पर सेल का आयोजन हो रहा है। ऐसे में अगर आप 5000 रुपये से सस्ता एंड्रॉयड स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो जियोनी मैक्स एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इस स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी, बड़ी डिस्प्ले, तीन कैमरे और 2.5 कर्व्ड ग्लास दिया गया है।

फ्लिपकार्ट की सेल में बहुत से स्मार्टफोन मौजूद हैं और कई मोबाइल फोन पर अच्छा डिस्काउंट भी मिल रहा है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक सस्ते स्मार्टफोन के बारे में, जिसमें आप व्हाट्सएप चला सकते हैं। यूट्यूब का आनंद ले सकते हैं। साथ ही शुक्रवार से शुरू होने वाले आईपीएल का भी लुत्फ ले सकते हैं।

Gionee Max के स्पेसिफिकेशन

Gionee Max मोबाइल फोन में 6.1 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और इसमें फुल व्यू डिस्प्ले के ड्यूड्रॉप नॉच है, जिसमें सेल्फी कैमरा फिट किया है। कंपनी ने इस सस्ते स्मार्टफोन में 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले दिया है। यह डिस्प्ले HDR को सपोर्ट करता है, जिसे व्यूइंग एक्सपीरियंस और बेहतर होता है।

Gionee Max display size Gionee Max में है बड़ी डिस्प्ले। (फोटोः जियोनी वेबसाइट)

Gionee Max का कैमरा

जियोनी के इस फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है और उसके साथ एक बोकेह लेंस दिया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के काम आता है। इस फोन में स्लो मोशन, टाइम लैप्स, फेस ब्यूटी और बोकेह मोड दिए हैं। यह फोन तीन कलर वेरियंट में आता है, जो ब्लैक, ब्लू और रेड कलर हैं।

Gionee max camera Gionee max camera। (फोटोः जियोनी वेबसाइट)

Gionee Max की रैम और मेमोरी

जियोनी की इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यूजर्स चाहें तो इसमें 256जीबी का माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं। साथ ही यह स्मार्टफोन ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करता है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article