Monday, October 18, 2021

‘सेंसेटिव हैं अनमोल तो झगड़ा खत्म करवाते हैं अंशुल…’ जब टीना अंबानी ने दोनों बेटों के खोले थे राज

Must read


Anil Ambani Family: अंबानी परिवार की छोटी बहू टीना अंबानी आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो परिवार की एकमात्र सदस्य हैं जिनका इंस्टाग्राम पर अकाउंट है। करीब 1 लाख 34 हजार लोग उन्हें फॉलो करते हैं और जो भी फोटोज टीना शेयर करती हैं उन्हें वायरल कर देते हैं। अक्सर टीना द्वारा शेयर की गई तस्वीरें उनकी फैमिली से जुड़ी होती हैं, साथ ही कभी अपनों के बर्थडे पर इंस्टा पर विश करते हुए फोटोज पोस्ट करती हैं।

टीना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके दोनों बच्चे जय अनमोल और जय अंशुल की भी कई फोटोज मिल जाएंगी। बचपन से लेकर बड़े होने तक, टीना ने कई तस्वीरें साझा की हैं। बता दें कि अनमोल 29 साल और अंशुल 25 साल के हैं। आइए जानते हैं टीना अपने बच्चों के बारे में क्या बताती हैं –

परिवार का साथ: खबरों के अनुसार दोनों भाइयों को जल्दी कहीं बाहर नहीं देखा जाता है, अधिकांश समय वो पूरे परिवार के साथ ही बाहर जाते हैं। इंस्टा पोस्ट में कई बार टीना ने लोगों को परिवार को साथ रखने और फैमिली वैल्यूज को महत्व देने की सलाह दी है।

मां की ताकत हैं बच्चे: टीना ने अपने एक इंस्टा पोस्ट में बताया था कि पति अनिल और बच्चों अनमोल-अंशुल को अपनी ताकत मानती हैं। वो हमेशा ही इन तीनों को बगैर किसी शर्त के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करती हैं।

बच्चों को सिखाया पैसों का महत्व: करीब 20 साल पहले मशहूर एंकर सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous With Simi Garewal में अनिल और टीना ने बताया था कि शुरुआत से ही उन दोनों ने बच्चों को सामान्य जीवन जीने की शिक्षा दी है। उनके मुताबिक पैसों के महत्व को समझना बचपन से ही बहुत जरूरी है।

टीना अंबानी ने बताया था कि बचपन में अनमोल को रोज टट्टू की सवारी का शौक था। वहां से आते वक्त वो हमेशा कोई न कोई छोटा-मोटा खिलौना खरीद लाते थे। जब अनिल ने इस बात की ओर ध्यान दिया तो फिर उन्होंने टीना से बात की और अनमोल की इस आदत पर रोक लगाने को कहा, चाहे वो रोते ही क्यों न रहें।

ऐसा है दोनों बेटों का बिहेवियर: अनिल अंबानी की पत्नी ने अपने बड़े बेटे के जन्मदिन पर लिखे पोस्ट में उन्हें बेहद प्यार और देखभाल करने वाला, जिम्मेदार और लक्ष्य के प्रति प्रतिबद्ध बताया। टीना के अनुसार उनके बड़े बेटे बेहद सेंसेटिव हैं। वहीं, छोटे बेटे अंशुल के बारे में वो बताती हैं कि अंशुल अपनी उम्र से अधिक परिपक्व हैं। वो बेहद दयालु हैं और दूसरों को अच्छे से समझते हैं। टीना कहती हैं कि हर झगड़े को सुलझाने का काम अंशुल ही करते हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article