Thursday, October 28, 2021

सैमसंग का ये 5G फोन सस्ते में खरीदने का मौका

Must read

सैमसंग का ये 5G फोन सस्ते में खरीदने का मौका

Samsung ने जनवरी में सैमसंग गैलेक्सी एस21 प्लस को लॉन्च किया था और लॉन्चिंग के दौरान 256जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 85999 रुपये रखी थी। अब इस फोन को 56000 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज को इस साल जनवरी में लॉन्च किया था और इस सीरीज के तहत तीन फोन ने दस्तक दी थी, जिनके नाम सैमसंग गैलेक्सी एस21, सैमसंग गैलेक्सी एस21 प्लस और सैमसंग गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा हैं। आइये विस्तार से जानते हैं गैलेक्सी एस 21 प्लस के स्पेसिफिकेशन और इसे सस्ते में कहां से खरीदें।

Samsung galaxy S21+ के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी एस21 प्लस स्मार्टफोन में इनफिनिटी ओ डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है, जो लगभग जीरो बेजेल वाला फोन है। यह डिजाइन सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 सीरीज की तरह ही है। इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है, जो फुलएचडी प्लस डिस्प्ले है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है। (इसे भी पढ़ेंः सैमसंग का फोल्डेबल फोन आधे दाम में खरीदने का मौका, जानें कैसे)

Samsung galaxy S21+ का प्रोसेसर और सॉफ्टवेयर

सैमसंग गैलेक्सी एस21 प्लस फोन में एक्सीनोस 2100 प्रोसेसर दिया है, जो 2.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा कोर के साथ आता है। इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। यह फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड वनयूआई 3.1 पर काम करता है। इसे भी पढ़ेंः (OnePlus 8 Pro आधे से भी कम दाम में खरीदने का मौका, जानें कैसे)

Samsung galaxy S21+ का कैमरा सेटअप

सैमसंग गैलेक्सी एस21 प्लस के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, जो f/2.0 अपर्चर के साथ आता है। यह कैमरा 8K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है। इसमें 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है, जबकि तीसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का है। फ्रंट पर 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Samsung galaxy S21+ को सस्ते में कहां से खरीदें

सैमसंग का यह फोन सेकेंड हैंड मार्केट OLX पर लिस्टेड है। सेलर की तरह इसकी पांच फोटो पोस्ट की है, जिसमें फोन के साथ बॉक्स भी दिखाया है। यह फोन Phantom Silver कलर का है।

नोटः ओएलएक्स से किसी भी स्मार्टफोन से लेते समय खरीददार उसे ठीक तरह से चेक कर लें। इसके अलावा बिल आदि को भी देख लें। जरूरत पड़े तो करीबी किसी स्मार्टफोन सर्विस सेंटर पर भी दिखा लें। ओएलएक्स पर कई बार धोखाधड़ी के भी मामले सामने आते हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article