Monday, October 18, 2021

25,500 रुपये में मिल रहा है सेकंड हैंड आईफोन 12 प्रो

Must read

25,500 रुपये में मिल रहा है सेकंड हैंड आईफोन 12 प्रो

Apple iPhone 12 Pro को अमेजन पर 1,15,900 रुपये में लिस्टेड किया है, जो एक आम आदमी के लिहाज से काफी अधिक है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इस फोन को सिर्फ 25,500 रुपये में खरीद सकते हैं। यह आईफोन का लेटेस्ट स्मार्टफोन है और इसमें बैक पैनल पर 3 कैमरों का सेटअप दिया गया है, जो एक आकर्षक फीचर है।

Apple iPhone 12 Pro के स्पेशिफिकेशन

Apple iPhone 12 Pro में 6.1-इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले दिया है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए Ceramic Shield का इस्तेमाल किया है, जो अन्य किसी स्मार्टग्लास की तुलना में ज्यादा मजबूत है। यह जानकारी कंपनी द्वारा दी गई है। इन्हें भी पढ़ेंः 1500 रुपये से कम में पाएं ये फोन

Apple iPhone 12 Pro के अन्य फीचर्स

एप्पल ने इस स्मार्टफोन में ए14 बायोनिक चिप का इस्तेमाल किया है, जो अब तक की सबसे तेज स्मार्टफोन की चिप है। कंपनी का दावा है कि इस आईफोन में 17 घंटों तक का वीडियो प्लेबैक मिलेगा। यह फोन मेगासेफ असेसरीज को सपोर्ट करेगा, जिससे फोन वायरलेस चार्जिंग सिस्टम से तेजी से चार्ज होगा। इस आईफोन में बेहतर फेस आईडी सपोर्ट भी दिया गया है, जिसकी मदद से फोन तेजी से अनलॉक होंगे।

Apple iPhone 12 Pro का कैमरा सेटअप

iPhone 12 Pro के बैक पैनल पर तीन कैमरों का सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जो वाइड एंगल लेंस है और इसका अपर्चर f/1.6 है। इसके अतिरिक्त सेकेंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जो अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है और इसका अपर्चर f/2.4 है। तीसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का है। इनमें लो लाइट (और नाइट-मोड पोर्ट्रेट्स) में बेहतर ऑटोफोकस, बेहतर फोटोग्राफी और ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) के लिए LiDAR स्कैनर शामिल है।

iPhone 12 Pro OLX पर लिस्टेड है, जो सेकंड हैंड सामान का प्लेटफॉर्म है। इस फोन की कीमत 25,500 रुपये रखी गई है। सेलर द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यह एक रिफर्बिश्ड फोन है। साथ ही सेलर ने इस फोन की फोटो सभी एंगल से क्लिक करके पोस्ट की है। इन्हें भी पढ़ेंः आधे से भी कम दामों में मिल रहा है सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा

नोटः ओएलएक्स से कोई भी सामान खरीदने से पहले फोन को अच्छी तरह से जांच लें। उसके पोर्ट आदि को ध्यान से देख लें और जरूरत पड़े तो उसे एक बार चार्ज करके भी देख लें। साथ ही नजदीक स्थित सर्विस सेंटर पर भी दिखा लें। ओएलएक्स पर धोखाधड़ी के भी मामले सामने आ चुके हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article