Monday, October 18, 2021

5000mAh बैटरी के साथ 19 फरवरी को लॉन्च होगा Moto E7 Power, जानें कीमत

Must read

5000mAh बैटरी के साथ 19 फरवरी को लॉन्च होगा Moto E7 Power, जानें कीमत

Motorola Moto E7 Power launch date: Moto E7 Power की लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। यह स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ भारत में 19 फरवरी को लॉन्च होगा। इसकी लॉन्चिंग की जानकारी कंपनी ने ट्वीट करके दी है। साथ ही इसे फ्लिपकार्ट से बेचा जाएगा। हाल ही में हुए पुराने लीक्स की बात करें तो इस फोन में मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर दिया गया है।

मोटो ई7 पावर में 5000 एमएएच की बैटरी और बैक पर डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसको कंफर्म किया जा चुका है। मोटोरोला का यह लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन होगा। ट्वीट में कंपनी ने एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें इस फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की जानकारी दी गई है।

Moto E7 Power specifications
मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। कंपनी ने ट्वीट में कन्फर्म कर दिया है कि फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

Moto E7 Power का प्रोसेसर
Moto E7 में प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में कंपनी मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर दे सकती है। गीकबेंच लिस्टिंग में मोटो के इस फोन को सिंगल-कोर टेस्ट में 153 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 865 स्कोर मिला था। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार मोटो का यह फोन एंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करेगा।

Moto E7 Power Camera
Motorola E7 में कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जाएगा। बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। हालांकि अभी कंपनी ने कैमरा सेटअप की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article