Thursday, October 21, 2021

6000 mAh की बैटरी के साथ आ रहा है ये फोन

Must read

6000 mAh की बैटरी के साथ आ रहा है ये फोन

TECNO Spark 7 भारत में लॉन्चिंग को पूरी तैयार है। इस स्मार्टफोन में 6000 mAh की बैटरी और बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी। साथ ही फोन का डिजाइन भी सामने आ गया है। ईकॉमर्स साइट अमेजन पर इस फोन का अलग से पेज तैयार किया गया है, जिस पर फोन से संबंधित जानकारी दी गई है। कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग की आधिकारिक घोषणा ट्विटर पर दी है।

अमेजन इंडिया की लिस्टिंग पर गौर करें तो इस स्मार्टफोन का डिजाइन और कई स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आ गई हैं। यहां तक कि यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरियंट मे दस्तक देगा। अमेजन की लिस्टिंग से पता चलता है कि यह फोन एक्सक्लूसिवली अमेजन पर ही उपलब्ध होगा। बताते चलें कि टेक्नो किफायती सेगमेंट में फोन लॉन्च करने वाला अहम ब्रांड है।

बड़ी स्क्रीन के साथ होगा लॉन्च

अमेजन की लिस्टिंग से पता चलता है कि टेक्नो का यह फोन तीन कलर वेरियंट में मिलेगा, जिनमें ग्रीन, ब्लैक और ब्लू शामिल हैं। कंपनी ने अभी तक कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। अमेज़न की लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में बड़ी डिस्प्ले मिलेगी क्योंकि एक पोस्टर में बिग स्क्रीन का जिक्र है, जो बड़ी स्क्रीन की तरफ ही इशारा करता है।

बैक पैनल पर होगा ट्रिपल कैमरा

टेक्नो के इस स्मार्टफोन पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें एक एलईडी फ्लैश लाइट दी है। हालांकि लिस्टिंग में सेंसर के मेगापिक्सल की जानकारी नहीं है। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है, जो फोन को अनलॉक करने के काम आएगा। इसमें सामने की तरफ ड्रॉप नॉच कैमरा मिलेगा, जिसमें एक एलईडी फ्लैश लाइट भी होगी।

फोन में होगी बड़ी बैटरी

इस स्मार्टफोन में 6000 mAh की बैटरी मिलेगी, जानकारी अमेजन लिस्टिंग पर दी गई है। साथ पोस्टर में बताया है कि 41 दिन लिखा है, जो शायद स्टैंड बाय बैकअप है। हालांकि कंपनी ने फास्ट चार्जिंग का जिक्र नहीं किया है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article