Monday, October 18, 2021

Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू, पहचानें सही ऐप

Must read

Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू, पहचानें सही ऐप

Battlegrounds Mobile India Pre-registrations: भारत में पबजी गेम का नया अवतार Battlegrounds Mobile India जल्द लॉन्च होगा और इसके लिए प्री रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया गूगल प्लेस्टोर पर शुरू हो चुकी है। पबजी मोबाइल की निर्माता कंपनी Krafton ने बीते सप्ताह ही प्री-रजिस्ट्रेशन का ऐलान कर दिया था। हालांकि अभी लॉन्चिंग डेट का ऐलान नहीं किया गया है। प्री रजिस्ट्रेशन कराने से पहले जान लें पबजी मोबाइल के नए अवतार Battlegrounds Mobile India के बारे में 4 खास बातें।

दरअसल, प्री रजिस्ट्रेशन के दौरान बहुत से अन्य ऐप भी लाइव हो गए हैं, जिनका नाम Battlegrounds Mobile India से मिलता जुलता है। इससे बचने के लिए आप जान लें कि अभी कंपनी ने सिर्फ प्री-रजिस्ट्रेशन को शुरू किया है, इसको इंस्टॉल करने की सुविधा नहीं दी है। यह ऐप अभी आईओएस यूजर्स के लिए जारी नहीं किया गया है।

Battlegrounds Mobile India का प्री रजिस्ट्रेशन कराने से पहले जान लें ये 4 जरूरी बातें

1. Battlegrounds Mobile India पर प्री रजिस्ट्रेशन कराने के लिए फोन में गूगल प्लेस्टोर को ओपेन करना होगा। इसके बाद सर्च बार में Battlegrounds Mobile India टाइप करें, अब आपके सामने ढेरों ऐप के ऑप्शन नजर आने लगेंगे। सही ऐप को पहचानने के लिये आप Krafton भी लिख सकते हैं। इसके बाद Battlegrounds Mobile India ऐप नजर आएगा, जिसमें नाम के नीचे क्राफ्टन भी लिखा होगा। या फिर डिस्क्रिप्शन में दिए गए गेम इंफो में डेवलपर का नाम जांच कर लें। या फिर आप इस क्लिक करके ओरिजनल ऐप पर जा सकते हैं, जो Battlegrounds Mobile India के फेसबुक पेज पर दिया गया है।

2. क्या मुफ्त है बेटेलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम (Is Battleground Mobile India free?)

भारत में पबजी के नए अवतार Battlegrounds Mobile India को इंस्टॉल करना मुफ्त होगा। बताते चलें कि यह अभी भी फोन सिर्फ गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है और आईओएस पर कब लॉन्च होगा, उसकी जानकारी नहीं दी गई है।

3. प्री रजिस्ट्रेशन वालों को मिलेंगे स्पेशल रिवॉर्ड्स

क्राफ्टन पहले ही बता चुका है कि जो लोग गेम के लिए प्री-रजिस्टर करेंगे, उन्हें स्पेशल रिवॉर्ड्स मिलेंगे, जो Recon mask और Recon Outfit होंगे, जिसकी जानकारी कंपनी ने ऑफिशियल साइट पर दी है।

4. सिर्फ भारतीय के लिए किया है तैयार

Battlegrounds Mobile India गेम को खासतौर से भारतीयों के लिए तैयार किया गया है और इसे दूसरे देशों में मौजूद लोग इस गेम को नहीं खेल सकेंगे। हालांकि अभी ये भी नहीं बताया है कि भारत के लोग PUBG Mobile के ग्लोबल प्लेयर्स के साथ खेल सकेंगे या नहीं। हम सलाह देते हैं कि लॉन्चिंग से पहले किसी भी एपीके फाइल के जरिए इसे इंस्टॉल करने की कोशिश न करें।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article