Sunday, October 24, 2021

Mi सेल में सस्ते मिल रहे हैं फोन, टीवी और कई प्रोडक्ट

Must read

Mi सेल में सस्ते मिल रहे हैं फोन, टीवी और कई प्रोडक्ट

Mi Fan Festival 2021 सेल की शुरुआत हो गई है। इस सेल के दौरान शाओमी के फोन से लेकर अन्य प्रोडक्ट तक को सस्ते में खरीदा जा सकता है और कुछ गिफ्ट भी प्राप्त कर सकते हैं। इसमें लैपटॉप, इयरफोन, स्मार्ट बैंड तक शामिल हैं। इसमें एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंड और एक्सिस बैंक भी डिस्काउंट दे रहे हैं। यह सेल 13 अप्रैल तक चलेगी।

इस सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, पावर बैंक, ट्रिमर, मी टीवी स्टिक, वाईफाई राउटर और यहां तक मी शूज भी डिस्काउंट रेट पर खरीद सकते हैं। इसके साथ कंपनी ने फ्लैश सेल का भी आयोजन किया है, जिसमें डेली अलग-अलग प्रोडक्ट को लिस्टेड किया जाता है और उन्हें 1 रुपये में खरीदने का मौका मिलता है। इस सेल की शुरुआत दोपहर 4 बजे होती है।

Redmi 9 Power को किया है लिस्टेड

शाओमी ने आज रेडमी 9 पावर को लिस्टेड किया है, जिसमें 13999 रुपये के फोन को 1 रुपये में खरीदने का शानदार मौका है। इस फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जबकि गुरुवार को 108 मेगापिक्सल वाला शाओमी मी 10आई को लिस्टेड किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 19,999 रुपये है लेकिन उसे सेल में 1 रुपये में खरीदने का मौका दिया गया था, जिसके विनर की सूची कंपनी ने जारी कर दी है।

Mi Fan Festival 2021 की क्रेजी डील्स

इस सेल के दौरान एक क्रेजी डील्स का भी टैग तैयार किया है, जिसमें मी डुअल ड्राइवर इन ईयर इयरफोन्स ब्लू को 299 रुपये में लिस्टेड किया है, जिसकी वास्तविक कीमत 999 रुपये है। साथ ही रेडमी नोट 9 आर्कटिक व्हाइट 6जीबी रैम +128जीबी स्टोरेज वेरियंट को 10999 रुपये में लिस्टेड किया है, जिसकी कीमत 18999 रुपये है। साथ मी नोटबुक 14 होराइजन आई7 को 51999 रुपये में लिस्टेड किया है। साथ ही रेडमी स्मार्टफोन बैंड को 1,199 रुपये में खरीद सकते हैं। ये सभी कीमतें मी वेबसाइट से ली गई हैं।

Mi Fan Festival 2021 में स्मार्ट टीवी भी लिस्टेड

शाओमी ने इस सेल के दौरान अपनी स्मार्ट टीवी को भी लिस्टेड किया है, जिन्हें आप इंटरनेट से कनेक्ट करने के बाद नई फिल्मों का आनंद उठा सकते हैं। मी एलईडी टीवी 4ए प्रो 32 इंच को 14499 रुपये में लिस्टेड किया है। इसके अलावा भी और स्मार्ट टीवी लिस्टे हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article