Thursday, October 28, 2021

OPPO बना रहा है सेकेंडरी डिस्प्ले वाला फोन, जानें फायदा

Must read

OPPO बना रहा है सेकेंडरी डिस्प्ले वाला फोन, जानें फायदा

OPPO Mobile phone का पेटेंट सामने आया है, जिसमें एक सेकेंडरी डिस्प्ले की जानकारी मिली है। यह डिजाइन बैक पैनल पर मिलेगा और सर्कुलर कैमरा सेटअप के एकदम बीच में दिखाया है। यह पेटेंट चीन के पेटेंट एजेंसी CNIPA (Chinese National Intellectual Property) पर दिखाई दिया है। हालांकि इस स्मार्टफोन को ओप्पो कब तक लॉन्च करेगा या किस स्मार्टफोन में देगा,उसकी जानकारी नहीं दी है।

कलर इमेज को 91 मोबाइल्स ने जारी किया है और दिखाया है कि इस स्मार्टफोन के फ्रंट पर कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है, जैसा ओप्पो फाइंड एक्स सीरीज में देखा जा चुका है। ऐसे में कयास लगाए जा सकते हैं कि जब भी भविष्य में यह सेकेंडरी डिस्प्ले का फीचर दस्तक देगा, तो फाइंड एक्स सीरीज में ही लॉन्च हो सकता है।

कैमरा सेंसर्स के बीच में होगा डिस्प्ले 
पेटेंट इमेज को देखकर कहा जा सकता है कि बैक पैनल पर बड़ा सर्कुलर दिया जाएगा, जिसके चारों तरफ कैमरा सेंसर दिए जाएंगे। इन कैमरा सेंसर्स के बीच में जो जगह बचेगी, उसके अंदर एक सर्कुलर डिस्प्ले लगाया जाएगा। ऐसे में डिस्प्ले सुरक्षित रहेगी और केस कवर में अलग से कट या जगह बनाने की जरूरत नहीं होगी।

OPPO सेल्फी के लिए भी किया जा सकता है इस्तेमाल
एक कयास के मुताबिक, इस सेकेंडरी डिस्प्ले का इस्तेमाल सेल्फी लेने के भी किया जा सकेगा। अगर ऐसा होता है तो फ्रंट के लिए सेल्फी कैमरे की जरूरत नहीं होगी और यूजर्स को फुल डिस्प्ले इस्तेमाल करने को मिलेगी। हालांकि अभी सेकेंडरी स्क्रीन के साइज के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

OPPO नोटिफिकेशन भी देखना संभव होगा
91 मोबाइल्स की तरफ से जारी की गई फोटो में समय और तारीख दिखाई दे रही है, जिससे उम्मीद की जा सकती है कि इसमें टाइम और डेट भी देखे जा सकेंगे। यहां तक की जरूरत पड़ने पर यहां पर नोटिफिकेशन भी देखे जा सकेंगे। यह नोटिफिकेशन सोशल मीडिया एप्स और टेक्स्ट मैसेज के हो सकते हैं। लेकिन अभी तक कंपनी ने इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article