Monday, October 18, 2021

OPPO Find X3 Pro में मिलेंगे सोनी के दो सेंसर्स, जानें कब होगा लॉन्च

Must read

OPPO Find X3 Pro में मिलेंगे सोनी के दो सेंसर्स, जानें कब होगा लॉन्च

OPPO Find X3 को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा लेकिन उससे पहले ही इस स्मार्टफोन (Smartphone) के बारे में नई जानकारी सामने आई है। नई लीक्स में दावा किया गया है कि ओप्पो के इस अपकमिंग फ्लैगशिप मोबाइल फोन (Mobile phone) के बैक पैनल पर दिए जाने वाले कैमरा सेटअप में सोनी के दो सेंसर्स दिए जाएंगे, जो फोटो क्वालिटी को काफी बेहतर एक्सपीरियंस देंगे।

GSMarena ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि इस स्मार्टफोन में सोनी के दो IMX766 सेंसर्स दिए जाएंगे। इसमें से एक मुख्य वाइड एंगल कैमरा में इस्तेमाल किया जाएगा, जबकि दूसरा भी एक अल्टा वाइड लेंस शूटर में इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही फोन में मैक्रो फोटोग्राफी के लिए भी कुछ नया देखने को मिल सकता है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए एकदम शानदार फोन साबित हो सकता है।

ओप्पो फाइंड एक्स 3 प्रो (OPPO Find X3 Pro) गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है और जहां उसका मॉडल नंबर PEEM00 बताया जा रहा है। गीकबेंच पर स्पॉट किए गए वेरियंट में 12जीबी तक रैम दी जा सकती है। यह फीचर ओप्पो फाइंड एक्स 2 प्रो (OPPO Find X2 Pro) में भी देखा गया था।

ओप्पो फाइंड एक्स को हाल ही में Geekbench के अलावा AIDA64, AnTuTu जैसी बेंचमार्क साइट पर स्पॉट किया गया है। इन रिपोर्ट से जानकारी मिली थी कि इस ओप्पो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 870 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा। साथ ही यह स्मार्टफोन Android 11 बेस्ड ColorOS 11.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करगेा। हालांकि अभी कंपनी ने इन स्पेसिफिकेशन को कंफर्म नहीं किया है।

ओप्पो फाइंड एक्स 3 सीरीज में लॉन्च हो सकते हैं तीन फोन
ओप्पो की अपकमिंग Oppo Find X3 सीरीज में तीन स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं, जिनके नाम Oppo Find X3, Oppo Find X3 Pro, Oppo Find X3 Neo या Oppo Find X3 Lite हो सकते हैं। ये सभी फोन अगले कुछ महीनों में लॉन्च हो सकते हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article