Sunday, October 24, 2021

Paytm से बुक करें गैस सिलेंडर और पाएं कैशबैक

Must read

Paytm से बुक करें गैस सिलेंडर और पाएं कैशबैक

Paytm LPG Gas Cylinder Booking: पेटीएम का इस्तेमाल डिजिटल लेन-देन, मोबाइल रिचार्ज और बिजली के बिल भरने में आदि में होता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप पेटीएम का इस्तेमाल करके गैस सिलेंडर की बुकिंग कर सकते हैं और उस पर 800 रुपये तक कैशबैक पाने का मौका है।

पेटीएम पर गैस सिलेंडर की बुकिंग पर 800 रुपये तक का कैशबैक पाने का मौका है। पेटीएम पर दी गई जानकारी के मुताबिक, यह ऑफर 31 मई तक के लिए है। यह ऑफर ऑटोमेटिक अप्लाई हो जाएगा। जानते हैं कि पेटीएम पर कैसे बुक करें गैस सिलेंडर।

पेटीएम पर कैसे करें गैस सिलेंडर बुक

1. पेटीएम पर गैस सिलेंडर बुक करने के लिए पहले पेटीएम ऐप को ओपेन करें।

2. होम स्क्रीन पर नजर आ रहे ‘रिचार्ज एंड पे बिल्स’ पर क्लिक करें।

3. ‘बुक ए सिलेंडर’ नाम का विकल्प मिलेगा, उस पर क्लिक करें ।

4. इसके बाद गैस प्रावाइडर का नाम सिलेक्ट करें।

5. अपना कंज्यूमर नंबर/मोबाइल नंबर/17 नंबर की एलजीपी आईडी एंटर करें।

6. इसके बाद प्रोसीड के विकल्प पर क्लिक करें। ऐसा करने के बाद आपके सामने स्क्रीन पर जानकारी आ जाएगी। जानकारी सही होने के बाद प्रोसीड टू पे पर क्लिक कर दें।

कैशबैक के लिए ये है एक शर्त

पेटीएम की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, यह ऑफर सिर्फ उन्हीं लोगों को मिलेगा, जो पीटीएम से पहली बार गैस सिलेंडर बुक कर रहे हैं। यह ऑफर ऑटोमेटिक अप्लाई हो जाएगा। पेमेंट करने के बाद एक ऑनलाइन स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसे स्क्रैच करने के बाद राशि प्राप्त होगी।

पेटीएम की तरफ से बताया गया है कि यह राशि 10 रुपये से लेकर अधिकतम 800 रुपये तक हो सकती है। पेमेंट करने के बाद स्क्रैच कार्ड आपको कैशबैक एंड ऑफर्स में मिल जाएगा।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article