Sunday, October 24, 2021

Redmi K40 इस सप्ताह होगा लॉन्च, जानें क्या होगा इसमें खास

Must read

Redmi K40 इस सप्ताह होगा लॉन्च, जानें क्या होगा इसमें खास

Redmi K40 सीरीज के स्मार्टफोन इस सप्ताह में 25 फरवरी को लॉन्च होंगे। इस सीरीज में दुनिया का सबसे छोटा पंच होल और क्वालकॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर Snapdragon 888 प्रोसेसर मिलेगा। रेडमी K40 (रेडमी के 40) सीरीज के स्पेसिफिकेशन (specs) की बात करें तो 120Hz एलसीसी डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और एंड्रॉयड 11 ओएस मिलेगा। अभी इस फोन की लॉन्चिंग चीन में होगी और उसके बाद इसे भारत समेत अन्य देशों में भी लॉन्च किया जाएगा।

हाल ही में लीक हुई इमेज में रियर कैमरा और कलर ऑप्शन के बारे में जानकारी मिली है। वहीं, एक अन्य टीजर पोस्टर से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 888 5G चिपसेट मिलेगा। यह जानकारी टिप्सटर मुकुल शर्मा ने दी है। इससे पहले रेडमी के प्रोडेक्ट डायरेक्टर Wang Teng Thomas ने संकत दिए थे कि Redmi K40 सीरीज में दो मॉडल को लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें क्वालकॉम की फ्लैगशिप चिपसेट मिलेगी।

Redmi K40 में होगा दुनिया का सबसे छोटा पंचहोल
रेडमी K40 का एक वीडियो वीबो पर लीक हुआ है, जिसमें इस स्मार्टफोन का स्पीड किया गया है। इसमें दिखाया है कि रेडमी के40 सीरीज में काफी छोटा पंच होल दिया गया है। हालांकि इसमें फ्रंट पंच होल और फ्रंट डिजाइन के अलावा अन्य किसी स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी गई है। इसमें वॉल्यूम और पावर बटन राइट साइट में दिया जाएगा।

Redmi K40 specifications (संभावित)
Redmi K40 में एक FHD+ LCD display दिया जा सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस होगा। साथ ही यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज व 5G कनेक्टिविटी से लैस होगा। रेडमी के इस फोन में 4,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग से लैस होगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड MIUI 12 के साथ दस्तक दे सकता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2, GPS, NFC and USB Type-C port जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Redmi K40 लाइट वर्जन भी हो सकता है लॉन्च
पुरानी लीक्स की बात करें तो रेडमी के 40 सीरीज के तहत आने वाले स्मार्टफोन में एक लाइट वेरियंट भी लॉन्च हो सकता है। लाइट वेरियंट अन्य फोन से सस्ता होगा। हालांकि अभी कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article