Sunday, October 24, 2021

Redmi K40 में मिलेगा ऐसा कैमरा सेटअप, जानें कब होगा लॉन्च

Must read

Redmi K40 में मिलेगा ऐसा कैमरा सेटअप, जानें कब होगा लॉन्च

Redmi K40 सीरीज इस महीने 25 फरवरी को लॉन्च होगी, लेकिन उससे पहले ही इसके कैमरा सेटअप के बारे में संकेत मिले हैं। लॉन्च से पहले फोन का एक टीजर सामने आया है, जिसमें रेडमी K40 (Redmi K40) का डिजाइन दिखाया है। अभी इस सीरीज को सिर्फ चीन में लॉन्च किया जाएगा, उसके बाद इसे भारत समेत अन्य बाजार में पेश किया जाएगा। यह तस्वीर रेडमी के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने शेयर की है। रियर कैमरा आयताकार शेप में दिया गया है, जिसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

नए टीजर पोस्टर के मुताबिक, रेडमी के 40 सीरीज में बैक पैनल पर ट्रिपर कैमरा सेटअप होगा और इसमें एलईडी फ्लैश भी मिलेगा। इसके दो लेंस बड़े साइज में और एक लेंस छोटे साइज का होगा। इसमें AI Triple Camera लिखा है। यह स्मार्टफोन ब्लैक कलर में दिखाया गया है। यह कैमरा सेटअप देखने में काफी हद तक Mi 11 की तरह दिखाई देता है।

इन्हें भी पढ़ें : Redmi Note 10 Pro भारत में इस दिन होगा लॉन्च  

Redmi K40 Camera
पुरानी रिपोर्ट्स पर नजर डालें तो रेडमी के40 सीरीज में 64MP से लेकर 108MP कैमरे तक का रियर लेंस दिया जा सकता है। बैक पैनल पर ग्लास पैनल मिल सकता है। रेडमी के जनरल मैनेजर Lu Weibing पहले ही इस बात के संकेत दे चुके हैं कि इस स्मार्टफोन में Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया जाएगा।

Redmi K40 Specification
रेडमी के 40 में सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट दिया जाएगा, जो दुनिया का सबसे छोटा पंच होल होगा। इसमें FHD+ रेजॉलूशन वाला LCD डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा। रेडमी के40 में 8 जीबी की रैम, और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 5जी कनेक्टिविटी मिल सकती है। इसके अलावा फोन में 4,000mAh की बैटरी मिल सकती है।

Redmi K40 price
Redmi K40 सीारीज के स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत CNY 2,999 ( करीब 34 हजार रुपये) हो सकती है। हालांकि अभी कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article