Monday, October 18, 2021

Vivo ला रहा है ये नया फोन, इसमें होगा डुअल सेल्फी कैमरा

Must read

Vivo ला रहा है ये नया फोन, इसमें होगा डुअल सेल्फी कैमरा

Vivo S9 camera specifications, design leaked : Vivo S सीरीज के आने वाले स्मार्टफोन का एक तथाकथित पोस्टर लीक हुआ है, जिसमें फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। इसके बैक पैनल पर मौजूद कैमरा भी दिखाया गया है। वहीं, एक टिप्सटर टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, इस फोन में फ्रंट पर डुअल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

टिप्सटर के मुताबिक, इस फोन के फ्रंट पर डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 44MP का प्राइमरी सेंसर होगा और यह दोनों कैमरे नॉच कटआउट में दिखाई देंगे।

मीडियाटेक 1100 प्रोसेसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा
वीवो एस9 दुनिया का पहला ऐसा फोन होगा, जिसमें सबसे पहले मीडियाटेक के फ्लैगशिप प्रोसेसर 6nm MediaTek Dimensity 1100 5G का इस्तेमाल कि जाएगा। इस फोन को इस महीने की शुरुआत में 3C सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ था, जिसमें वीवो एस9 के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ था। टेक जगत के मुताबिक इस फोन को 6 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी लॉन्चिंग की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Vivo S9 specifications
Vivo S9 के ज्यादातर स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं लेकिन अभी तक उनकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। चीन में स्थित एक ब्लॉगर ने पोस्टर को पोस्ट किया है। इन पोस्टर के मुताबिक, इस फोन में सामने की तरफ डुअल सेल्फी कैमरा रेजोल्यूशन का पता चला है। लेकिन 91 मोबाइल्स पहले ही बता चुका है कि इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा 44 मेगापिक्सल का होगा। पोस्टर के मुताबिक, बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

वीवो एस9 में 6.4 इंच एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 12जीबी तक रैम दी जा सकती है और 256जीबी स्टोरेज का विकल्प तक मिल सकता है। साथ ही इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। हालांकि अभी कीमत का खुलासा नहीं हुआ है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई




Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article